कपिल शो: एक्टर संजय दत्त ने पत्नी मान्यता के सामने खोला राज 

Samachar Jagat | Thursday, 12 Sep 2019 01:58:09 PM
Kapil Show: Actor Sanjay Dutt opens his secret in front of wife Manyata

इंटरनेट डेस्क। अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक सभी सितारे कपिल के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करते नजर आ चुके हैं। वहीं कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्हें कपिल के शो में आने के लिए कई बार प्रस्ताव तो भेजा गया लेकिन उन्होंने अस्वीकार कर दिया। ऐसे ही एक अभिनेता का नाम संजय दत्त है। संजय दत्त कपिल के शो में पत्नी मान्यता दत्त के साथ पहुंचे।


loading...

शो पर पहुंचते ही जब कपिल ने इतनी देर से आने की बात कही तो संजय दत्त ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर कपिल की हंसी छूट गई। सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर द कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो साझा किया है। इस प्रोमो में कपिल संजय दत्त से पूछते हैं कि आने में आपने बड़ी देर लगा दी ऐसा क्यों? इस पर संजय कपिल से कहते हैं कि जब तुम्हारा शो शुरू हुआ था तो मेरे सितारे उससे मैच नहीं कर रहे थे।

तब मैं जेल में सजा काट रहा था। जब मैं बाहर आया तो तुम्हारे शो के पर्दे उतर गए थे। संजय का यह जवाब सुनकर कपिल भी हंसने लगे। संजय दत्त के इस वीडियो को साझा करते हुए एक कैप्शन भी लिखा गया है। पोस्ट में लिखा गया कि इस हफ्ते मस्ती होगी एकदम संजू बाबा के स्टाइल में।

संजय पत्नी मान्यता के साथ द कपिल शर्मा शो में फिल्म प्रस्थानम का प्रमोशन करते नजर आएंगे। प्रस्थानम संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की पहली हिंदी फिल्म है। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी। प्रस्थानम साउथ की फिल्म का हिंदी रीमेक है जो इसी नाम पर बनी थी। प्रस्थानम की कहानी एक राजनेता की विरासत को लेकर होने वाले संघर्ष की कहानी है जिसमें उसके दो बेटे आपस में भिड़ जाते हैं। फिल्म की प्रोड्यूसर मान्यता दत्त है और इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.