श्रीदेवी की 55वी जयंती पर भावुक हुआ कपूर परिवार, ट्विटर पर अनिल कपूर ने साझा किए अपने जज्बात

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 10:15:50 AM
Kapoor family became emotional about Sridevi's 55th birth anniversary Anil Kapoor shared his emotions on Twitter

मुंबई। बॉलीवुड में हवा हवाई गर्ल के नाम से मशहूर हुई दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की कल 55 वीं जयंती थी। उनके इस खास मौके पर पूरे बॉलीवुड ने उन्हें याद किया। बताते चलें कि श्रीदेवी की इस साल दुबई में एक होटल के टब में डूबने से मौत हो गयी थी। उनकी मौत सभी के लिए बेहद चौंकाने वाली थी। उनकी जयंती के मौके पर अनिल कपूर ने याद करते हुए कहा कि अभिनेत्री का पूरा परिवार उनकी बेटियों जाह्णवी और खुशी में उनकी झलक देखता है।

फिल्म 'संजू' ने IFFM में मचाया धमाल, इन स्टार्स को मिले अवॉर्ड

अभिनेता ने अपनी भाभी और कई फिल्मों में साथ काम कर चुकी श्रीदेवी को याद करते हुए ट्विटर पर बेहद इमोशनल पोस्ट साझा की हैं। अनिल ने ट्वीट किया, ''एक सच्ची स्टार जो पर्दे पर जगमगा उठती थी और जिसने सबके दिल को छुआ एवं उनकी जिंदगियों में चमक बिखेरी। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब श्री हमें आपकी याद नहीं आती। हम हर दिन जाह्णवी और खुशी में आपकी झलक देखते हैं। आप हमारे दिल और दिमाग में बसी हुई हैं।"

उन्होंने एक पुरानी तस्वीर भी साझा की जिसमें श्रीदेवी अपने पति, फिल्म निर्माता बोनी कपूर और दोनों बेटियों के साथ नजर आ रही हैं। जाह्णवी ने भी अपनी मां को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी, बोनी और अपनी एक पुरानी तस्वीर डाली।

आज भी धर्मेंद्र को इस फिल्म को नहीं करने का है पछतावा, जिसने अमिताभ को बना दिया था सुपरस्टार

जाह्णवी ने अपनी इंस्टा स्टोरी (इंस्टाग्राम का एक फीचर) पर भी श्रीदेवी की बचपन की श्वेत-श्याम तस्वीर डाली जिसमें नन्हीं श्रीदेवी अपने माता-पिता के साथ नजर आ रही हैं। जाह्णवी ने हाल में 'धड़क' फिल्म से अभिनय के क्षेत्र में पर्दापण किया। वह अब करण जौहर निर्देशित फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी।

अपने जमानें की ये बॉलीवुड अदाकारा आज मना रही है अपना 82 वां जन्मदिन....13 की उम्र में किया था फिल्म डेब्यू

70 साल बाद अक्षय कुमार ने याद दिलाया 12 अगस्त 1948 का दिन देश के लिए क्यों था खास?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.