करण ने कैंसिल किया 'बाहुबली-2' का ग्रैंड प्रीमियर

Samachar Jagat | Thursday, 27 Apr 2017 04:35:21 PM
Karan canceled 'Bahubali 2' Grand Premier

मुंबई। इस हफ्ते रिलीज होने वाली बाहुबली-2 का मुंबई में आयोजित किया जाने वाला ग्रैंड प्रीमियर स्थगित कर दिया गया है। इस बात की जानकारी करण ने अपने ट्विटर अकाउंट के हवाले से दी है। गौरतलब है कि आज सुबह बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेता विनाद खन्ना ने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांसे ली है। 

Tribute vinod khanna : हम तुम्हें चाहते है ऐसे...नहीं भूल पाएंगे कभी!

जिसके चलते बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर और बाहुबली-2 की पूरी टीम ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ये निर्णय लिया है कि वे बाहुबली-2 का ग्रैंड प्रीमियर नही करेंगे। जिसकी जानकारी करण ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी है। 

करण ने ट्वीट में कहा है कि 'हमारे चहेते ऐक्टर विनोद खन्ना के सम्मान में बाहुबली की पूरी टीम ने प्रीमियर को कैंसल करने का फैसला लिया है। अपने ट्वीट में करण ने कहा है, As a mark of respect to our beloved Vinod Khanna the entire team of Baahubali has decided to cancel the premiere tonight...

दीपिका का यह हॉट अंदाज देखकर दंग रह जाएंगे आप 

अमिताभ बच्चन ने कैंसिल किया सरकार का प्रमोशन

सूत्रो के मुताबिक विनोद खन्ना के निधन की खबर सुनते ही पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। उनके सह कलाकार रह चुके अमिताभ बच्चन ने उनके निधन की खबर सुनते ही अपने सारे काम स्थगित कर दिए है। जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म सरकार का प्रमोशन कैंसिल कर दिया है। 

source - google

कुछ इस तरह बॉलीवुड में खलनायक से नायक बने विनाद खन्ना   

जानिए, 55 की उम्र में कैसे खुद को फिट रखते हैं सुनील शेट्टी 

बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना का निधन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.