शाहरूख-ऐश्वर्या की आने वाली फिल्म पर करण जौहर ने किया खुलासा, बोले..!

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 02:33:20 PM
Karan jauhar said he is not making a film with shahrukh khan aishwarya rai

मुंबई।  बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि वह शाहरूख खान और ऐश्वर्या राय को लेकर फिल्म नहीं बना रहे हैं। करण की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल' हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। इस फिल्म के जरिये करण ने चार साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी की है।

फिल्म में ऐश्वर्या राय ,रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने मुख्य भूमिका निभायी है । फिल्म में शाहरूख ने कैमियो भूमिका निभायी थी। चर्चा है कि करण अपनी अगली फिल्म शाहरूख और ऐश्वर्या को लेकर बनाने जा रहे हैं लेकिन करण ने इसका खंडन किया है।

मनोज मोदी की बेटी की शाही शादी की साक्षी बनेगी 'पिंकसिटी', मुकेश-नीता अंबानी समेत नामी हस्तियां होंगी शामिल

करण ने कहा यह सब अफवाहें और अनुमान हैं। मुझे अभी अपनी अगली फिल्म की पटकथा का ही पता नहीं है। मैं उन्हें कैसे अपनी फिल्म के साइन कर सकता हूं। मैं स्वयं नहीं जानता मैं आगे क्या करने वाला हूं।

सलमान खान ने ‘रेस 3’ में काम करने की रख दी ऐसी शर्त !

दिसंबर में मैं दो सप्ताह के लिए कहीं जाना चाहता हूं, जहां मैं अपने विचारों को केन्द्र में रखकर कुछ सोच सकूं। मैं नए साल में नए उत्साह के साथ वापस आऊँगा। मैंने अब हर दूसरे वर्ष स्वयं के निर्देशन की फिल्म देना का विचार किया है।

 

 

एजेंसी 

 

नेचुरल क्‍लींजर की तरह काम करता है गुड़, जाने इसके और भी फायदे ? 

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

प्रेग्नेंसी में माँ करती है मछली का सेवन तो, बच्चे को ऐलर्जी होने का जोखिम नहीं 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.