सच्चे प्यार को लेकर करण जौहर ने कही दिल छूल लेने वाली बात

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 05:16:07 PM
Karan Johar has a heart-breaking story about true love

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक और फिल्मकार करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर इन दिनों खासे सुर्खियां बटौर रहे हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि करण बॉलीवुड में हर सब्जेक्ट पर फिल्म बनाने में माहिर हैं। निर्दशन की बात हो या फिर फिल्म निर्माण की करण ने हमेशा हर चैलेंज को एक्सेप्ट किया है और उस पर खरे उतरे हैं।

श्रद्धा कपूर से ब्रेकअप के बाद अब बॉलीवुड की इस हसीना को डेट कर रहे है फरहान अख्तर!

आपको बता दें कि करण ने ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर को लेकर ऐ दिल है मुश्किल फिल्म बनाई थी। फिल्म की कहानी एक तरफ मोहब्बत थी। इस  फिल्म को ना सिर्फ दर्शकों का प्यार मिला बल्कि क्रिटिक्स द्दारा भी बेहद सराही गई। प्यार को लेकर करण ने एक दिलचस्प बात कही हैं। जिसका सीधा संबध उन्होंने एक्टिंग से जोड़ा हैं।

फिल्मकार करन जौहर ने कहा कि हर अच्छे अभिनेता का दिल प्यार में टूटा होता है। वरना जिस तरह का अभिनय करते है वह बहुत मुश्किल होता है।  जौहर ने कहा कि बिना दिल टूटे किसी भी व्यक्ति के लिए भावनाओं को पर्दे पर उतारना बेहद मुश्किल होता है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस रेशमा को पति ने दी दर्दनाक मौत, घर में घुसकर गोलियो से भून डाला

करण का कहना है कि यह पहचानना बेहद आसान होता है कि कोई अभिनेता भावनाओं को लाने के लिए कठिन प्रयास कर रहा है। इसका मतलब है कि उसका दिल नहीं टूटा है। उन्होंने कहा कि कुछ वक्त आपकी आंखे दिल की कहानी बयां कर देती हैं। कई लोगों की आंखों की भाषा बताती है कि उन्होंने जीवन में बहुत कुछ देखा है। यदि ऐसा नहीं है तो उनका अभिनय कृत्रिम होता है।

Manmarziyaan: रिलीज हुआ अभिषेक बच्चन की फिल्म का ट्रेलर, तापसी और विक्की की केमिस्ट्री ने मचाया गदर

Confirmed! 2020 में करण जौहर लेकर आ रहे है 'तख्त', करीना, रणवीर की फिल्म में हुई जाह्नवी कपूर की एंट्री

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.