रणबीर के अलावा और किसी को मोबाइल नहीं देते करण जौहर

Samachar Jagat | Saturday, 16 Mar 2019 12:50:09 PM
Karan Johar not giving mobile to anyone other than Ranbir

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर अपना मोबाइल रणबीर कपूर के अलावा किसी और को नहीं देते हैं।
करण जौहर फैशन के मामले में हर लेटेस्ट अपडेट रखने के साथ ही टेक्नोलॉजी के मामले में भी हमेशा आगे रहते हैं। वह अपने मोबाइल को हमेशा अपने साथ रखते हैं और कभी उसे किसी और को नहीं देते। इसके पीछे क्या वजह है इस बारे में उन्होंने हाल ही में बात की।

करण ने बताया है कि वह अपने फोन को और किसी को भी नहीं देते हैं, हालांकि, रणबीर कपूर को उनका फोन लेने की इजाजत है। अरबाज खान के चैट शो में बात करने के दौरान करण ने बताया कि वह कभी भी अपना मोबाइल किसी और को नहीं देते। उन्होंने कहा कि उनके फोन में काफी कुछ चलता रहता है, इस वजह से वह उसे दूसरों से दूर ही रखते हैं।

उन्होंने बताया कि सिर्फ रणबीर कपूर को ही उनके मोबाइल का पासवर्ड पता है और वह ही उसे ओपन कर चेक कर सकते हैं। रणबीर जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही अयान मुखर्जी की फिल्म‘ब्रह्मास्त्र’में नजर आने वाले हैं। फिल्म‘ब्रह्मास्त्र’को दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.