Coffee with karan : करन ने बनाया वरुण और अर्जुन को गे

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 12:47:14 PM
Coffee with karan : करन ने बनाया वरुण और अर्जुन को गे

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'कॉफी विद करन' में हमेशा कुछ ऐसी बातें हो जाती है, जिन पर खूब  कंट्रोवरसी होती है। और ये बातें  सुर्खियां बटोरती है। इस साल इस शो का 5 वां भी काफी मज़ेदार होता जा रहा। इस शो के होस्ट करन जौहर हर एपिसोड में कुछ न कुछ नयापन लेट रहते है। वही सेलेब्स गेस्ट भी  इसे काफी एन्जॉय कर रहे हैं।  हाल ही में शो में मेहमान बन कर आये एक्टर्स अर्जुन कपूर और वरुण धवन कॉफी से करन ने कॉफ़ी पिलाने के साथ ही बहुत नॉटी और बोल्ड बातें की।

BB10 : कप्तानी की दौड़ में निकले घरवाले,बानी का गेम डिवाईड रुल,स्वामी का इमोशनल अत्याचार 

शो के तीसरे एपिसोड में जब अर्जुन कपूर और वरुण धवन, करन के मेहमान बनकर आए तो उन्होंने उनके लिए एक एक्टिंग क्विज दिया। करन ने वरुण और अर्जुन को गे बनाने का टास्क दे दिया। सीन में वरुण को एक बार में बैठे अर्जुन को एप्रोच करना था।

नोटबंदी के बावजूद नहीं बदलेगी 'कहानी 2' की रिलीज़ डेट 

पहले तो  वरुण काफी सीन हिचक रहे थे। बाद में करन ने वरुण और अर्जुन को फिजिकल होने के इंस्ट्रक्शन भी दिये। रैपिड फायर राउंड में  करन ने  अर्जुन से कुछ ऐसे पर्सनल सवाल भी किए जिस पर वरुण और अर्जुन, दोनों ही शर्माते दिखाई दिए।इससे पहले भी करन ने शो में आये  रणवीर सिंह और रणबीर कपूर से भी काफी नॉटी बातें की थी।  करन ने इन दोनों से लव और सेक्स पर कई सवाल किये थे।  

 

 

रात में की जाने वाली स्नैकिंग से पाएं छुटकारा

संवेदनशील त्वचा के लिए कोकोनट मिल्क बॉडी वॉश

दिमाग को तेज बनाने के तरीके

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.