करण जौहर की फिल्म में नजर आएगी माधुरी....साथ में होगें ये स्टार्स!

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 04:09:17 PM
Karan Johar's film will be seen in madhuri dixit

मुंबई। बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित, करण जौहर की फिल्म 'शिद्दत' में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को रिप्लेस कर सकती हैं। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर, श्रीदेवी को लेकर फिल्म शिद्दत बनाने की तैयारी कर रहे थे। अप्रैल में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है, लेकिन श्रीदेवी की अचानक मौत हो गई।

अमिताभ बच्चन की तबीयत में सुधार, डॉक्टर्स ने दी आराम करने की सलाह

इस फिल्म में अब श्रीदेवी की जगह माधुरी दीक्षित ले सकती हैं। माधुरी अब इसमें संजय दत्त की हीरोइन होंगी। वरुण धवन और आलिया भट्ट भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। इसका निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे।

बताया जाता है कि जब करण जौहर ने जाह्नवी को अपने प्रोडक्शन से लॉन्च करने का मन बनाया, उसी के चंद दिनों बाद वे श्रीदेवी के घर गए थे और उन्हें भी अपने एक प्रोजेक्ट से जुडऩे का ऑफर दिया। श्रीदेवी को रोल अच्छा लगा, इसलिए उन्होंने इस नयी फिल्म के लिए अपनी मंजूरी दे दी थी। करण जौहर हमेशा से श्रीदेवी के बड़े फैन रहे हैं।

क्या फिल्म 'सिंबा' से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी प्रिया प्रकाश?

बताया जाता है कि उनके कलेक्शन में 'बेस्ट ऑफ श्रीदेवी' नाम की एक वीडियो कैसेट हुआ करती थी जिसमें श्रीदेवी के सभी खास गाने थे। करण इस कैसेट को दिन में कई-कई बार देखा करते थे। अभी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म 'धड़क' की हीरोइन हैं। इस फिल्म से शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

First poster out: फिल्म 'द जोया फैक्टर' में सोनम कपूर के साथ जोड़ी जमाएंगे डी सलमान

16 साल की बेटी के किसिंग सीन पर भड़की मां, सेट पर मचाया हंगामा

सिंतबर से शुरु होगी राकेश शर्मा पर आधारित फिल्म 'सल्यूूट' की शूटिंग, जानिए कौन है लीड रोल मे?

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.