करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में फिर नजर आएंगी बॉलीवुड की मोस्ट रोमंटिक जोड़ी!

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 01:54:22 PM
Karan Johar's next big Bollywood romantic couple shahrukh khan kajol

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री में बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान और अभिनेत्री काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी में शामिल की जाती हैं। फिल्मी पर्दे पर इस जोड़ी को देखने के लिए फैंस भी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। यूं तो दोनों ने ही बॉलीवुड में कई फिल्में की है लेकिन दोनों के साथ की हर फिल्म दर्शकों द्दारा बेहद पसंद की जाती हैं। यही कारण है कि फिल्म निर्माता और निर्देशक बार बार इस जोडी को पर्दे पर भुनाते हैं।

एम.एस. धोनी द अनटोल्ड स्टोरी का बनेगा सीक्वल, फिल्म में होगी सुशांत सिंह राजपूत की वापसी

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर भी एक बार फिर शाहरुख और काजोल के साथ काम करने जा रहे है। जी हां करण अपनी अगली फिल्म बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और काजोल के साथ बनाने जा रहे हैं। करण जौहर ने शाहरुख खान और काजोल के साथ कई फिल्में बनाई हैं। इस लिस्ट में कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान जैसी फिल्में शामिल है।

Sanju Box Office: रेस-3 को मात देकर 'संजू' बनी साल की दूसरी बड़ी फिल्म, जल्द होगी 200 Cr क्लब में एंट्री

बताते चलें कि यह जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर साथ वापसी कर सकती है। चर्चा है कि काजोल और शाहरुख करण जौहर की एक फिल्म से दोबारा साथ में वापसी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि करण जौहर अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने शाहरुख और काजोल से संपर्क किया है। दोनों की आखिरी फिल्म शाहरूख और काजोल साथ में वर्ष 2015 में प्रदर्शित फिल्म दिलवाले में साथ नजर आए थे।

बताते चलें कि जहां काजोल फिलहाल किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही वहीं शाहरुख खान आने वाली फिल्म सैल्यूट और जीरो में नजर आएंगे। जीरो जहां इस साल के अंत में रिलीज होगी वहीं फिल्म सैल्यूट अगले साल रिलीज की जाएगी। 

'बिग बॉस 11' के एक्स कंटेस्टेंट सब्यसाची सतपथी के हाथ लगा जैकपॉट, वेब सीरिज में निभाएंगे 'गे' का किरदार

बड़ा खुलासा! रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा इस दिन होगी रिलीज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.