जाह्नवी और सारा को लेकर दुविधा में आए करण जोहर, कही ये बड़ी बात!

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 04:39:14 PM
Karan Johar said It is not ok to compare between Jahnavi and Sara

मुंबई। फिल्मकार करण जौहर ने कहा है कि युवा अभिनेत्रियों जाह्नवी कपूर और सारा अली खान की तुलना एक-दूसरे से करना ठीक नहीं है। करण ने जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धडक़’ और सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ का सह-निर्माण किया है। जाह्नवी निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं।

तो शादी के बाइ इस बात को लेकर खुश है रणवीर!

उन्होंने अपनी शुरुआत मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक ‘धडक़’ से की जबकि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा की एक के बाद एक दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ और दूसरी ‘सिंबा’ है। करण जौहर ‘सिंबा’ के सहनिर्माता हैं। करण जोहर यहां फिल्म ‘सिंबा’ के ट्रेलर लांच के मौके पर बोल रहे थे।

पहले अपनी शादी में आतिशबाजी और अब इस बात के लिए हो रही प्रियंका और निक की निंदा

फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। यह पूछे जाने पर कि दोनों में से कौन अधिक से अधिक पुरस्कार जीतेंगी, इस सवाल पर करण जोहर ने संवाददाताओं से कहा कि दोनों लड़कियां 21-22 साल की हैं और अगर इस उम्र में हम उनके बीच तुलना शुरू कर देते हैं तो यह ठीक नहीं है।

फिल्म जीरो के अपने किरदार में ढलने के लिए अनुष्का को करनी पड़ी इतनी मेहनत

उन्होंने कहा है कि दोनों शानदार, खूबसूरत और मेहनती हैं, पुरस्कार कभी मायने नहीं रखता है, उन्होंने जो काम किया, लोगों से उन्होंने जो प्यार पाया, वहीं उनके लिए पुरस्कार है। उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर कहा कि वह लंबे समय से रोहित के साथ काम करना चाहते थे और आखिरकार यह पूरा हुआ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.