स्टार किड्स के बारे में ये सोचते हैं करण जोहर

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 04:37:17 PM
Karan Johar said Star Kids should make an identity

एंटरटेनमेंड डेस्क। जाने माने फिल्मकार करण जौहर के साथ देखा गया है कि उन्होंने कई बार कई स्टार किड्स को लॉन्च किया है। इस बारे में करण जोहर का मानना है कि ये स्टार किड भी अपनी एक अलग पहचान बना पाएं। इस बात का खुलासा खुद करण जोहर ने किया है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार करण जोहर ने कहा है कि जब भी वह किसी ‘ स्टार किड ’ को लॉन्च करते हैं तो उनकी सोच यही होती है कि ये बच्चे भी अपने नाम से अपनी अलग एक पहचान बनाए।

अपनी पत्नी पर था उसके प्रेमी से अवैध संबंधों का शक तो पति ने उठाया ये कदम...

उल्लेखनीय है कि इस समय करण जोहर फिल्म ‘धडक़’ से मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को लॉन्च करने जा रहे हैं। इस फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि ये मराठी फिल्म ‘ सैराट ’ पर आधारित है। नए प्रतिभाशाली चेहरे एवं ‘ स्टार किड ’ को लॉन्च करने के पीछे उनकी सोच पर किए सवाल के जवाब में करण ने कहा कि, ‘ वें अपने नाम से आगे अपनी एक अलग पहचान बनाएं। यह हमारी जिम्मेदारी है और उनकी भी।’

रात को सोया था पूरा परिवार कुछ इस हालत में मिला सुबह

उधर करण जोहर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत के भाई भतीजेवाद के आरोप का भी जवाब दिया। उन्होंने अदाकारा कंगना रनौत के उनको ‘भाई-भतीजावाद का अगुवाईकर्ता’ बताने के बाद शुरू हुई बहस पर निर्माता ने कहा कि, ‘ इन दिनों, मेरे नाम पर कई बहस चल रही हैं , लेकिन लोग भूल जाते हैं कि नाम के पीछे भी जुनून और कड़ी मेहनत होती है। कैमरे के आगे आना, मीडिया के सामने आना आसान नहीं होता।’ उन्होंने कहा कि, ‘ एक शब्द है (भाई - भतीजावाद) जो दो साल तक चला।

न्यूजीलैंड महिला टीम ने एक बार फिर रचा इतिहास, किया ये कारनामा

मैं इस विषय पर बात नहीं करना चाहूंगा क्योंकि ऐसा कर मैं भी उसका प्रचार करूंगा। मैं बस यह कहना चाहूंगा कि वे लोग केवल अपने नाम से नहीं है बल्कि अपनी कड़ी मेहनत के दम से हैं। ’ फिल्म ‘ धडक़ ’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर करण ने यह बयान दिया। उल्लेखनीय है कि फिल्म में ‘ धडक़ ’ में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जाह्नवी और इशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ‘ धडक़ ’ 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.