करीना को लगता है डर, सैफ की इन बुरी आदतों का असर हो ना जाये बच्चे पर !

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 09:32:55 AM
करीना को लगता है डर, सैफ की इन बुरी आदतों का असर हो ना जाये बच्चे पर !

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फर्स्ट प्रेग्नेंसी को लेकर बहुत एक्सीटेंड है। पूरा पटौदी खानदान आने वाले बच्चे के इंतज़ार में पलके बिछाए बैठा है। लेकिन जैसे जैसे दिन करीब आ रहे है वैसे करीना की टेंशन बढ़ती जा रही है। ये सोच कर की कहीं पति सैफ की बुरी आदतें उनके बच्चे में ना जाये। 

Happy Birthday : आदित्य राय कपूर ने अपनी 'आशिकी' से लोगों को बनाया दीवाना 

नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' पर करीना ने सैफ, अपने होने वाले बच्चे और कई चीजों पर खुलकर बात की। शो पर नेहा ने जब उनसे पूछा कि उनकी या सैफ की ऐसी कौन-सी आदतें हैं जो वो अपने बच्चे में नहीं देखना चाहेंगी। इस पर करीना ने कहा, 'उनमें खुद कोई बुरी आदत नहीं है लेकिन सैफ की एक आदत से वो परेशान हैं। सैफ सोते बहुत हैं। वो करीब 18 घंटों तक सो सकते हैं...बिल्कुल कुंभकरण की तरह। मेरा मानना है कि इतना सोना वक्त की बरबादी है। जहां मैं सुबह सुबह ही उठ जाती हूं, सैफ दोपहर तक सोते रहते हैं। कई बार ये काफी तकलीफदेह होता है।'

बच्चे के सवाल को दवाब नही मानती है सोहा अली खान

करीना ने अपने बारे में कहा, वैसे मैं एक योद्धा हूं लेकिन मुझे लगता है वर्गो साइन वाले लोग ऐसे ही होते हैं। हम छोटी-छोटी चीजों को लेकर परेशान रहते हैं, बहुत ही छोटी चीजें, जिनका कोई मतलब नहीं है...उसके बारे में भी हम सोचते हैं। मैं अपनी इस आदत से परेशान हूं। बता दें कुछ समय पहले सैफ ने घोषणा की थी, करीना दिसंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

 

 

कॉफी एक फायदे अनेक, जानें कैसे लाभकारी है कॉफी

होममेड बाथरुम क्लिनर से चमकाए अपने बाथरुम की टाइल्स को

परफेक्ट लुक पाने के लिए आज़माएं यह टिप्स...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.