क्या करण जौहर की फिल्म में पहली बार इस अभिनेता के साथ जमेगी करीना कपूर की जोड़ी!

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 09:38:50 AM
Kareena Kapoor pair for Karan Johar's first film with this actor

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद बॉलीवुड में धमाकेदार कमबैक किया हैं। उनकी कमबैक फिल्म वीरे दी वेडिंग को ना सिर्फ दर्शकों का प्यार मिला बल्कि क्रिटिक्स की उम्मीदों पर भी खरी उतरी हैं। बताते चलें कि फिल्म वीरे दी वेडिंग से करीना ने बॉलीवुड  में वापसी की हैं। जिसके बाद उनके पास बॉलीवुड की कई फिल्मों का ऑफर आने शुरु हो गए।

बॉलीवुड का सिंघम स्टार करने जा रहा है तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू, इस सुपरस्टार के साथ जमेगी जोड़ी

बताते चलें कि प्रेग्नेंसी के बाद करीना अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रही हैं। प्रेग्नेंसी के बाद बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए उन्होंने दिन रात खासी मेहनत की हैं। खबरों की मानें तो बॉलीवुड में करीना की अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ हो सकती हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि करीना कपूर खान जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर रणवीर सिंह के साथ जोड़ी जमाती नजर आएंगी।

'भारत' छोड़ने के बाद पहली बार प्रियंका चोपड़ा को लेकर सलमान खान ने कही ये बात

जाने माने फिल्मकार और निर्देशक करण जौहर अपनी आगामी फिल्म में करीना कपूर और रणवीर सिंह को कास्ट करना चाहते हैं। करण रणवीर की एक्टिंग के कायल हो गए हैं। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि करण की इस फिल्म में दो हिरो होगें। करण ने इसके लिए रणवीर और रणबीर को चुना हैं।

मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए रणबीर ने मना कर दिया हैं। अब दूसरा रोल किसे मिलता है ये तो वक्त ही बताएगा। खबरों की मानें तो फिल्म की हिरोइन के लिए आलिया और करीना को अप्रोच किया गया हैं। करण की इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट करीना कपूर नजर आएंगी। फिलहाल फिल्म की आधिकारिक घोषणा का इंतजार किया जा रहा है जिसके बाद ही फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी सामने आ पाएगी।

Source - Google

 

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.