करीना कपूर है दिलजीत दोसांझ की नई क्रश

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 11:56:21 AM
Kareena Kapoor's new Crush of Diljeet Dosanjh

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ की नयी क्रश करीना कपूर बन गयी है। पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ ने फिल्म उड़ता पंजाब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में करीना कपूर ने भी काम किया था। अब दिलजीत, करीना के साथ गुड न्यूज में काम कर रहे हैं। ‘गुड न्यूज’ में करीना और दिलजीत के अलावा अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी भी हैं।

दिलजीत ने कायली जेनर को लेकर अपना क्रश दुनिया के सामने जताया था। दिलजीत की नई क्रश करीना कपूर बनी गयी हैं। उन्होंने बताया कि करीना उनके लिए काफी स्पेशल हैं क्योंकि उनके साथ फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से उन्होंने बॉलिवुड डेब्यू किया था। कायली और करीना के लिए अपना क्रश जता चुके दिलजीत ने हाल ही में अपने सिंगल सॉन्ग की रिलीज को लेकर अनाउंसमेंट कर चुके हैं, जिसके टाइटल ने खूब सुर्खियां बटोरीं। दिलजीत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया कि उनके इस नए सॉन्ग का टाइटल है कायली प्लस करीना और इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा था, ‘ये गाना नहीं जज्बात हैं।’ 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.