मम्मी करीना ने किया खुलासा...बड़े होकर इस क्षेत्र में नाम रोशन करेंगे तैमूर अली खान

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 02:59:43 PM
Kareena Kapoor Unveils about Taimur Ali Khan's career

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड किड्स की बात करे तो इन दिनों बॉलीवुड में स्टारकिड्स के डेब्यू को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। इस लिस्ट में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, स्व.श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्हवी कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम शामिल हैं।

सोनाक्षी सिन्हा की इस तस्वीर में ऐसा क्या है, जो इंस्टा यूजर ने 'नागा साधु' से कर डाली तुलना

ये देखा जाता है कि बॉलीवुड स्टार्स के किड्स भी फिल्मों में ही अपनी किस्मत अजमाते हैं। लेकिन बी टाउन के सबसे क्यूूट किड तैमूर के बारे में दिलचस्प खुलासा उनकी मां करीना कपूर ने किया हैं। 

दरअसल करीना से जब तैमूर के करियर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया है कि वे तैमूर का करियर का चुनाव नहीं करेगी। तैमूर को इस बात की फ्रीडम होगी कि वे लाइफ में क्या बनना चाहता है ये डिसाइड खुद तैमूर करेगा। 

दूसरी बार पीएम मोदी से मिली प्रियंका चोपड़ा, ड्रेस को लेकर बटौर रही है तारीफें..

करीना ने भी अपने मन की बात साझा करते हुए ये इच्छा जताई है कि वे तैमूर को एक बॉलीवुड स्टार नहीं बल्कि एक क्रिकेटर बनता हुआ देखना चाहती हैं। आपको बता दें कि सैफ अली खान के पिता और तैमूर के दादा मैसूर अली खान पटौदी एक जानेमाने किक्रेटर थे। 

करण जौहर को याद आए SOTY के 'स्टूडेंट्स', ट्विटर पर साझा की ये पोस्ट

वैसे ये तो वक्त ही बताएगा कि तैमूर क्रिकेट या बॉलीवुड किस फिल्ड का चुनाव करता हैं। फिलहाल तैमूर अपने बचपन को पूरी तरह से इंज्यॉय कर रहे हैं। तैमूर बॉलीवुड किड्स में सबसे क्यूट किड की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। वे खबरों में आने का एक भी मौका नहीं गंवाते हैं। अपनी क्यूटनेस को लेकर अक्सर वे सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटो अक्सर वायरल होती रहती हैं। जिन्हें फैंस द्दारा खासा पसंद भी किया जाता हैं।

Source - Google

कपिल शर्मा के सपोर्ट में आए कीकू शारदा कहा, वापसी नहीं करेंगे तो हमें बुरा लगेगा

इरफान की सेहत को लेकर प्रवक्ता ने दिया बयान

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म का निर्माण करेंगे रेड के निर्देशक, ये स्टार्स आएंगे नजर...

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.