करीना ने मदर्स डे पर दुनिया के तमाम पिता को किया याद

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 10:50:53 AM
Kareena on Mother's Day Remember the Father of the World

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। दुनियाभर में कल जहां लोग मदर्स डे का जश्न मना रहे थे, वहीं अभिनेत्री करीना कपूर खान ने इस दिन को सभी पिताओं को समर्पित किया। करीना ने यहां ' यूनीसेफ एवरी चाइल्ड अलाइव' अभियान के दौरान पति सैफ अली खान सहित दुनिया के तमाम पिताओं के दृढ़ समर्थन के लिये उनका खास जिक्र करते हुए कहा, ''मैंने आप सभी के साथ मदर्स डे मनाने का चयन किया। लेकिन मेरा बेटा सैफ के साथ फादर्स डे मना रहा है और यह सब उनके सहयोग से ही संभव हो पा रहा है।"

कान फिल्म फेस्टिवल में छाई नंदिता दास की फिल्म 'मंटो'

37 वर्षीय अभिनेत्री और सैफ वर्ष 2016 में तैमूर के माता - पिता बने थे। अभिनेत्री ने कहा कि बच्चे के पालन पोषण में मां की तरह पिता की भूमिका भी उतनी ही महत्वपूर्ण होती है।

उन्होंने कहा, ''मैं वाकई में सैफ का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी बच्चे को जन्म देने के बाद मैं काफी थकान महसूस करती थी। पहली बात तो यह कि आप अपने बच्चे को सीने से लगा कर रखना चाहते हैं ताकि आप बच्चे को गर्माहट दे सकें। लेकिन तैमूर के जन्म के बाद की स्थिति में सैफ ने बहुत ही साथ दिया। मैं कहना चाहूंगी कि तब सैफ ने तैमूर को अपने सीने से लगाये रखा।"

मैं जीवनभर एक संघर्षशील कलाकार रही: सोनी राजदान

उन्होंने कहा, ''बच्चे को जन्म देने के बाद जब एक मां इससे उबर रही होती है तब एक पिता को निश्चित रूप से आगे बढऩा चाहिए और हमें भी पूरे जोर शोर से उनका उत्साह बढ़ाना चाहिए क्योंकि उनकी मदद बच्चे की बेहतरी में अहम होता है।"

स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर 'स्वर मौली' से सम्मानित

कान में बटरफ्लाई ड्रेस में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बिखेरा जलवा

शमशेरा में रणबीर के अपोजिट काम करेंगी वाणी!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.