अक्षय के साथ फिर नजर आएंगी ये खूबसूरत अभिनेत्री

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 10:04:31 PM
Karina will work with Akshay again

एंटरटेनमेंट डेस्क। अजनबी, ऐतराज, दोस्ती, तलाश और गब्बर इज बैक जैसी तमाम फिल्मों में साथ दिख चुकी खिलाड़ी अक्षय कुमार और अभिनेत्री करीना कपूर की जोड़ी दर्शकों को एक बार साथ दिख सकती है। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो करण जौहर प्रोडक्शन की एक फिल्म के लिए अक्षय कुमार और करीना कपूर को साइन किया गया है।

आमिर खान के बाद फिल्म पुरस्कारों को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात!

फिल्म का निर्देशन डेब्यू डाइरेक्टर राज मेहता करेंगे। बताया जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी जाएगी। एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। उल्लेखनीय है कि करीना कपूर की अभी हाल ही फिल्म विरे दी वेडिंग सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल भी रही है।

प्रियंका और दीपिका के बाद अब यह एक्ट्रेस करना चाहती हैं हॉलीवुड में एंट्री

अक्षय और करीना को लेकर बनने वाली इस फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि  फिल्म की कहानी में करीना- अक्षय फिल्म में ऐसे कपल हैं, जो शादीशुदा हैं, लेकिन उनकी कोई संतान नहीं है। यह फिल्म दो कपल की कहानी है और सरोगेसी के इर्द गिर्द बुनी गई है। फिलहाल पहले कपल के तौर पर अक्षय कुमार-करीना कपूर फाइनल हैं।

सिर्फ पंखा अपने साइड करने की बाद पर हुआ विवाद इतना बड़ा कि युवक को ऐसे चुकानी पड़ी इसकी कीमत

जबकि दूसरे कपल होंगे राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर। फिल्म शादीशुदा कपल्स की दिक्कतों पर फोकस करेगी, उम्र के दो अलग पड़ाव पर पहुंच चुके दो कपल्स के साथ। उल्लेखनीय है कि अभी फिल्हाल अक्षय कुमार के पास अभी रजनिकांत के साथ 2.0 और इसके अलावा नमस्ते लंदन के सीक्वल वाली फिल्मे हैं। वैसे बता दे कि इससे पहले भी अक्षय कुमार और करीना कपूर इससे पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इन दोनों स्टार्स की जोड़ी को बड़े पर्दे पर दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.