सलमान के साथ जुड़वा में कैमियो करेंगी करिश्मा !

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 08:49:36 AM
Karishma kapoor will cameo in judwa 2 with Salman khan

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला अपनी सुपरहिट फिल्म जुड़वा का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन करेंगे। वर्ष 1997 में प्रदर्शित फिल्म जुड़वा में सलमान खान, करिश्मा कपूर और रंभा ने मुख्य भूमिका निभायी थी। जुड़वा 2 में वरुण धवन की मुख्य भूमिका है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस वरुण धवन के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी।

नोटबंदी : प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘सरवन’ की बदली रिलीज़ डेट 

बताया जाता है कि सलमान भी फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकते हैं। डेविड ने सलमान से एक छोटा रोल करवाने की हामी भरवा ली और अब सलमान की हीरोइन को राज़ी कर लिया है। वो हीरोइन है करिश्मा कपूर। सलमान खान के साथ निश्चय, जागृति और अंदाज़ अपना सहित करीब दस फिल्मों में काम कर चुकी करिश्मा भी अब जुड़वा 2 का हिस्सा होंगी।

भाजपा में शामिल हुए अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी

चर्चा है कि हाल ही में डेविड धवन ने करिश्मा से मुलाकात की थी और उनको एक कैमियो के लिए राज़ी करवा लिया। हालांकि ये नहीं बताया गया है कि फिल्म में करिश्मा कपूर का रोल क्या होगा।

 

एजेंसी 

शादियों के सीजन में नवाबी अंदाज से ऐसे छा जाओगे

त्वचा और बालों को ऐसे बनाए आकर्षक

चेहरे पर स्क्रब करने के लाजवाब फायदे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.