करिश्मा को भाया ब्वॉयफ्रेंड का साथ, 'लिव इन' में रहने के लिए ढूंढ रही हैं आशियाना !

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Dec 2016 01:35:09 PM
करिश्मा को भाया ब्वॉयफ्रेंड का साथ, 'लिव इन' में रहने के लिए ढूंढ रही हैं आशियाना !

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। खबर के मुताबिक, करिश्मा और संदीप साथ रहने का प्लान बना रहे हैं।करिश्मा कपूर के कथित ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल इन दिनों एक बड़े से घर की तलाश कर रहे हैं। कयास तो हैं की, ये घर करिश्मा को तोहफे में देने जा रहे हैं।

एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, करिश्मा और संदीप इस रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। शायद इसीलिए संदीप इन दिनों एक बड़े से घर की तलाश कर रहे हैं। कयास तो ये भी लगाए जा रहे हैं कि संदीप ये महंगा और बड़ा घर खरीदकर अपनी लव लेडी ,करिश्मा कपूर को गिफ्ट करना चाहते हैं। 

सोनम कपूर ने किया चौकाने वाला खुलासा, बचपन में हो चुकी है छेड़छाड़ का शिकार 

बता दें, संदीप ने पत्नी अर्शिता से तलाक लेने का मन भी बना लिया है। खबरे हैं की, तलाक के लिए उन्होंने अर्जी दे दी है। वैसे अर्शिता ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि, संदीप करिश्मा के लिए उन्हें धोखा दे रहे हैं। खैर, इससे पहले जब करीना कपूर ने अपनी फिल्म ‘की एंड का’ की रिलीज के बाद ग्रैंड पार्टी दी थी तो उस पार्टी में भी संदीप करिश्मा के साथ नज़र आये थे। 

यामी गौतम ने शुरू की रामू की फिल्म 'सरकार-3' की शूटिंग 

करिश्मा और तोशनीवाल पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। करिश्मा और संदीप की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। तभी से दोनों के बीच मुलाकात का यह सिलसिला जारी है। दोनों को कई मौको पर साथ देखा जा चुका है। खबरों के मुताबिक करिश्मा के मुश्किल वक्त में तोशनीवाल ने उनका हमेशा साथ दिया है।

 

 

 

अब पार्लर नही, घर पर ही पाए ड्राई स्किन से छुटकारा 

जानिए कैसे लड़कों के लिए क्रेज़ी होती है लड़कियां

सर्दियों में गर्भ धारण करने वाली मांओं को डायबिटीज का खतरा अधिक


 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.