बच्चों को अच्छे संस्कार देने में भरोसा रखती है करिश्मा कपूर 

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 09:46:55 AM
बच्चों को अच्छे संस्कार देने में भरोसा रखती है करिश्मा कपूर 

मुंबई। अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि वह बच्चों को अच्छे संस्कार देने में भरोसा रखती हैं। करिश्मा कपूर के बच्चे हैं। उनकी पुत्री समायरा  और पुत्र का नाम किआन है। 

करिश्मा ने कहा, ‘‘मैं अपने बच्चों को अच्छे संस्कार देना चाहती हूं। एक मां के तौर पर, जब बच्चे बाहर होते हैं, तो मुझे उनकी सुरक्षा की चिंता नहीं रहती, क्योंकि इसमें कोई भी लापरवाही नहीं करता है। लेकिन बच्चे अभी बहुत छोटे हैं इसलिये मुझे इस बात की चिंता रहती है कि जब वह बाहर हों, तो किसी वयस्क की निगरानी में रहें। सडक़ सुरक्षा पर जागरूकता के लिए करिश्मा ने कहा कि सडक़ सुरक्षा संबंधी गतिविधियों एवं उपायों से इस बात को समझने में मदद मिलेगी। 

जहांगीर पर हावी नहीं होगा शाहरुख़ खान का सुपरस्टारडम : गौरी

करिश्मा यहां यूएसएल डियाजिओ की ओर से आयोजित सडक़ सुरक्षा कार्यक्रम पर बोल रही थीं। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे बहुत प्रसन्नता है कि मैं युवाओं को प्रोत्साहित कर रही हूं। आसपास के लोगों को प्रोत्साहित करना एक जिम्मेदारी का काम है सेलिब्रिटी इस प्रकार के काम में बहुत मददगार हो सकते हैं और लोगों को इस बारे में बात करनी चाहिये।

फिल्मकार बनने नहीं नौकरी करने मुंबई आये थे इम्तियाज अली

लापरवाही से गाड़ी चलाने और शराब के नशे में गाड़ी चलाने से सडक़ दुर्घटनायें होती है। सडक़ दुर्घटनाओं की जिम्मेदारी लेने और इसके समाधान के उपाय तलाशने के लिए यह उपयुक्त समय है।  उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को सडक़ सुरक्षा के महत्व के बारे में  शिक्षित करना बहुत जरूरी है।

 

एजेंसी 

 

क्या आप जानते है 'जादू की झप्पी' के ये असरदार फायदे?

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.