करणी सेना ने दी चेतावनी, 'पद्मावत' हुई रिलीज तो लगेगा सार्वजिनक कर्फ्यू

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 01:06:01 PM
Karni Sena warns curfew if Padmavat released

नई दिल्ली। फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत (पहले पद्मावती) का शुरू से विरोध कर रहे राजपूत समुदाय के एक संगठन ने धमकी दी है कि अगर इस सिनेमा का प्रदर्शन किया गया तो उनकी ओर से सिनेमाघरों में सार्वजिनक कर्फ्यू लगा दिया जाएगा।

दो साल की लंबी लड़ाई के बाद सनी देओल की फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' को सेंसर बोर्ड से मिला ए सर्टिफिकेट

राजपूत करणी सेना ने इस पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाने की अपनी मांग दोहराते हुए इसके प्रमुख लोकेंद्र सिंह कल्वी ने आरोप लगाया कि इसमें इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गयी है और इस मसले पर सिनेमा के निर्माताओं के साथ समझौते के लिए कोई जगह नहीं है। इस सिनेमा को इससे पहले एक दिसंबर को प्रदर्शित किया जाना था।

संगठन ने इस सिनेमा में रानी पद्मिनी के फिल्मांकन के मुद्दे पर राजस्थान और देश के अन्य हिस्सों में सिनेमा को प्रदर्शित किये जाने का जमकर विरोध किया। समूह ने आरोप लगाया कि इस सिनेमा में इतिहास को तोड़ा मरोड़ा गया है, हालांकि रानी के अस्तित्व के मामले में इतिहासकार एकमत नहीं हैं।

सिने निर्माताओं ने भी ऐसे आरोपों से इंकार किया है। सूत्रों के अनुसार इस फिल्म को जारी करने की तारीख 25 जनवरी तय की गयी है, हालांकि आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है। कल्वी ने संवाददाताओं को बताया, फिल्म को डिब्बाबंद कर इसे जौहर की आग में फेंक देना चाहिए। हमने सुना है कि 25 जनवरी को इस फिल्म का प्रदर्शन हो रहा है और अगर ऐसा होता है तो हमलोग सडक़ों पर उतरेंगे और युवाओं से सिनेमाघरों में सार्वजनिक कर्फ्यू लगाने की अपील करेंगे।

करण जौहर की फिल्म केसरी में अक्षय कुमार के साथ नजर आएगी परिणीति चोपड़ा

उन्होंने कहा, इन सब पर अब विराम लगाया जाना चाहिए और सिनेमा को प्रदर्शित किये जाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। कल्वी ने दावा किया कि छह राज्यों ने इसे प्रतिबंधित करने की घोषणा की है । मैं दिल्ली सरकार से इस संबंध में चर्चा करूंगा। इस फिल्म में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोंण मुख्य भूमिका में हैं।- एजेंसी 

'पद्मावत' के निर्माताओं ने कहा- हमने सेंसर बोर्ड के सभी सुझाव मान लिए

मां की संपत्ति को लेकर निरूपा रॉय के बेटों के बीच छिड़ी जुबानी जंग, पुलिस तक पहुंचा मामला

Bigg Boss 11: क्या इस वजह के चलते फिनाले से पहले घर से बाहर हुए आकाश डडलानी?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.