कार्तिक आर्यन ने अपने अफेयर के लिए कई बड़ी बात, बताया किस के साथ है कमिटेड

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 01:04:18 PM
Kartik Aryan has many great things for his affair, with whom  is committed

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों बुलंदियों पर है। वे अपनी आगामी फिल्म 'लुका छुपी' में नजर आने है। वे इस फिल्म को लेकर काफी खुश है। हाल ही में टीवी के चैट शो कॉफी विद करण में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने कार्तिक के प्रति अपना प्यार जाहिर किया था। तो इसके साथ ही कार्तिक का नाम उनकी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की कोस्टार अनन्या पांडे से भी जुड रहा है। लेकिन हाल ही में खबरों से पता लगा कि कार्तिक आर्यन इन दिनों इनमें से किसी के साथ नहीं है। 


इस बात का खुलासा कार्तिक आर्यन ने स्वयं किया है। कार्तिक ने आईएनएसए को बताया कि वह 'कमिटेड रिलेशनशिप' है। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक से उनके वेलेंटाइन डे के प्लान्स के बार में सवाल किया तो कार्तिक ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह सारा या अनन्या के साथ नहीं, बल्कि सिर्फ अपने काम और फैंस के साथ रिलेशनशिप में है। 


गौरतलब है कि सारा ने इससे पहले कार्तिक पर क्रश होने की बात कई बार स्वीकार की है। उन्होंने कार्तिक को डेट पर चलने के लिए भी कहा ​था। हालांकि इससे पहले खबरे आ रही थी कि  ये दोनों  इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' में नजर आ सकते है। लेकिन इसके बाद खबरें आई की सारा अली खान यह फिल्म नहीं कर रही है। 

दरअसल,  कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन को अनन्या पांडे को भी हेंगआउट करते हुए देखा गया था। इसके बाद दोनों के अफेयर को भी लेकर कयास लगाया जा रहा था। लेकिन कार्तिक आर्यन ने इस बात से इनकार किया है। तो वहीं कार्तिक और अनन्या एक फिल्म में नजर आएंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.