भूल-भुलैया- 2 में अक्षय के साथ काम करेंगे कार्तिक!

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 01:43:37 PM
Kartik will work with Akshay in the forgery-lapse-2

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन सुपरहिट फिल्म भूल- भुलैया के सीक्वल में खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। कार्तिक दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल-2 की शूटिंग में बिजी हैं। इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल- 2 में कार्तिक, सारा अली खान के साथ काम कर रहे हैं।

इसकी शूटिंग खत्म होने के बाद वह‘पति पत्नी और वो’की शूटिंग करेंगे जिसमें वह भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ होंगे। इन दोनों फिल्मों की शूटिंग खत्म होने के साथ ही कार्तिक के पास अक्षय कुमार की हिट फिल्म‘भूल- भुलैया’के सीक्वल का ऑफर आ चुका है। बताया जा रहा है कि फिल्म को लेकर अक्षय और कार्तिक की बात चल रही है। फिल्म की स्क्रिप्ट फरहाद सामजी लिख रहे हैं।

कहा जा रहा है कि कार्तिक ने हाल ही में फिल्म मेकर्स से बातचीत की है और उन्हें आइडिया पसंद आया है। यदि सब कुछ ठीक रहता है तो कार्तिक भूल-भुलैया- 2 का हिस्सा बनेगें। गौरतलब है कि वर्ष 2007 में प्रदर्शित भूल-भुलैया एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी जिसमें विद्या बालन का किरदार काफी रहस्यमयी दिखाया गया था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.