अक्षय के साथ फिर काम कर खुश हैं कैटरीना

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2019 01:58:10 PM
Katrina is happy to work with Akshay

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ काम कर बेहद खुश हैं। कैटरीना इस बात से बेहद खुश हैं कि करीब 10 साल बाद वह फिर से अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रही हैं। कैटरीना अक्षय के ऑपोजिट रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म‘सूर्यवंशी’में नजर आएंगी। कैटरीना , अक्षय के साथ काम करने को लेकर काफी रोमांचित है। कैटरीना ने कहा कि अक्षय के साथ फिल्म सूर्यवंशी में काम करना उनके लिए घर वापसी जैसा है। 

Rawat Public School

कैटरीना ने अक्षय के साथ वेलकम ,‘सिंह इज़ किंग ‘,‘नमस्ते लंदन‘,‘तीस मार खां’और‘दे दना दन’जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। इन सभी फिल्मों में अक्षय और कैटरीना की केमिस्ट्री को भी काफी सराहा गया। कैटरीना का कहना है कि इन 10 सालों में अक्षय और उनके बीच कुछ भी नहीं बदला है। अक्षय के साथ काम करना उनके लिए हमेशा ऐसा होता है जैसे कि वह अपने घर वापस लौट आयी हों। अक्षय एक बहुत ही बढिय़ा को-स्टार हैं और अपने काम के प्रति समर्पित हैं। उन्हें अपने काम से कितना प्यार है, यह सभी देख सकते हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.