दबंग खान सलमान खान को इस तरह का एक्टर मानती है कैटरीना कैफ

Samachar Jagat | Sunday, 23 Sep 2018 12:07:30 PM
Katrina Kaif considers Salman Khan to actor like this

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ ,दबंग स्टार सलमान खान को शाहरूख खान और आमिर खान की तुलना में बेहतरीन अभिनेता मानती हैं। कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड की खान त्रिमूर्ति शाहरूख खान ,आमिर खान और सलमान खान के साथ काम किया है। फिल्म इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ को स्थापित करने का श्रेय सलमान खान को दिया जाता है। कैटरीना ,सलमान को अपना मेंटर भी मानती है।

प्रसिध्द फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 साल की उम्र में निधन

कैटरीना ने सलमान के साथ फिल्म मैंने प्यार क्यों किया, पार्टनर, युवराज, एक था टाइगर और टाइगर भजदा है में काम किया है और दोनो की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद भी किया है। करण जौहर के प्रसिद्ध शो कॉफी विद् करण में कैटरीना कैफ ने सलमान खान, आमिर खान और शाहरु.ख खान के अभिनय की क्षमता की तुलना किये जाने संबंधी सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें लगता है कि सलमान खान सबसे आगे हैं।

फिल्मों में कारों को उड़ाने वाले रोहित शेट्टी दर्शकों की इस बात से हो जाते हैं बेचैन

कैटरीना कैफ ने कहा , मुझे पता नहीं लोग इस बारे में ध्यान देंगे कि सलमान खान का करियर कितना लंबा रहा है या वह उसे समझना चाहते हैं लेकिन मेरे अंदर की बात मुझे कहनी है कि सलमान खान दोनों के मुकाबले सबसे अच्छे अभिनेता हैं। कैटरीना इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में काम कर रही हैं। इस फिल्म के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा का नाम शामिल था लेकिन उन्होंने फिल्म छोड़ दी जिसके बाद कैटरीना कैफ की एंट्री हुई।- एजेंसी

ऑस्कर पुरस्कार 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी रीमा दास की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म विलेज रॉकस्टार्स

बिहार की कोर्ट के आदेश पर लवरात्रि के संबंध में सलमान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.