बड़ा खुलासा! सलमान खान की फिल्म 'भारत' में हुई एक ओर एक्ट्रेस की एंट्री, प्रियंका के साथ होगा मुकाबला

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jul 2018 04:05:06 PM
Katrina Kaif entry in Salman Khan's movie bharat

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अली अब्बास जफर,दबंग स्टार सलमान खान को लेकर फिल्म 'भारत' बना रहे हैं। फिल्म में सलमान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा का चयन किया गया है जो काफी समय के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। बतात चलें कि यह फिल्म प्रियंका चोपड़ा की कमबैक फिल्म होगी। फिल्म की स्टारकास्ट के साथ एक बार फिर ये फिल्म सुर्खियों में आ गई हैं। 

कंगना रनौत और राजकुमार राव ने फिल्म 'मेंटल है क्या' की लंदन में शूटिंग पूरी की

जी हां चर्चा है कि फिल्म में प्रियंका के साथ कैटरीना भी पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।  बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ और देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सिल्वर स्क्रीन पर साथ काम करती नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है कि प्रियंका और कैटरीना फिल्म भारत में स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में कैटरीना का किरदार भी अहम होने वाला है।

कैटरीना कैफ, अली अब्बास जफर के काफी करीबी दोस्त मानी जाती हैं। अली की पहली फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हनिया' में कैटरीना ने लीड रोल अदा किया था जबकि प्रियंका चोपड़ा, अली अब्बास की फिल्म गुंडे में लीड रोल में नजर आईं थीं। अली इन दोनों अदाकारा के काफी करीब हैं इसलिए अपनी फिल्म भारत में इन दोनों अभिनेत्रियों को अहम किरदारों में फिट कर सकते हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का निधन

भारत एक पीरियड फिल्म है और इसमें 70 साल के इतिहास की कहानी है जिसमें इतिहास के कई सारे पहलुओं को दर्शाया गया है। यह फिल्म अगले वर्ष ईद पर रिलीज हो सकती है।

बॉलीवुड की वो यादगार फिल्में जिन्होंने मशहूर अदाकारा मधुबाला को शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचाया

बॉलीवुड के इन आइटम नंबर ने बदली मलाइका अरोड़ा की किस्मत, इंडस्ट्री ने दिया आइटम गर्ल का दर्जा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.