कैटरीना कैफ के ये आइटम सॉन्ग आज भी बने हुए है डांस लवर्स की पहली पसंद

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jul 2018 12:29:30 PM
Katrina Kaif's dance number Song still remains the first choice of the Dance Lovers

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ आज फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस लिस्ट में शामिल हैं। बॉलीवुड में कैटरीना ने ना सिर्फ अपने अभिनय से लोगों को दिवाना बनाया है बल्कि अपने डांस नंबर से भी करोड़ों लोगों को झूमने पर मजबूर किया हैं।

यूट्यूब को खंगालेंगें और  कैटरीना कैफ के डांस सॉन्ग पर नजर डालेंगे तो आप देखेंगे कि कैसे कैटरीना ने अपने आइटम नंबर से बाजी मारी हैं। कैटरीना के इन डांस वीडियो सॉन्ग पर करोड़ो व्यूज है जिनसे जाहिर है कि कैटरीना अपने डांस मूव्ज, अदाओं से बॉलीवुड की डांसिग क्वीन की लिस्ट में शामिल हैं। तो आइए एक नजर डालते है कैटरीना के इन डांस नंबर की लिस्ट पर।

1. कमली (धूम 3)

यूट्यूब हिट: 102 मिलियन

102 मिलियन हिट पर, धूम 3 से कमली कैटरीना कैफ का सबसे लोकप्रिय और वायरल डांस सॉन्ग बना हुआ है। इस खूबसूरत सॉन्ग में कैफ को कैंटेम्परेरी और कुछ अन्य डांस मूव्ज करते दिखाया गया हैं। फिल्म में ये उनकी शुरुआत थी जिसे उनका इंट्रोडेक्शन कहा जा सकता हैं।

2. काला चश्मा (बार बर देखो)

यूट्यूब हिट: 72 मिलियन

कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म बार बार देखो से गाना काला चश्मा बेहद पसंद किया गया। गाने के रिलीज होती ही इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। यूट्यूब पर इसे 72 मिलियन बार यानि 72 करोड़ बार देखा जा चुका हैं।

3. अफगान जलेबी (फैंटम)

यूट्यूब हिट: 72 मिलियन

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म फैंटम से ये गाना काफी लोकप्रिय हुआ। इस गाने में कैटरीना एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों को दिवाना बना दिया। फिल्म के इस गाने को यूट्यूब पर 53 मिलियन बार देखा जा चुका हैं।

4. शीला की जवानी (टीस मार खान)

यूट्यूब हिट: 5 9 मिलियन

जब आइटम नंबरों की बेहद लोकप्रियता की बात आती है, तो फराह खान के टीस मार खान से शीला की जवानी गाना जहन में आता है। इतने आइटम सॉन्ग आरे और गए लेकिन इस गाने ने अब तक अपनी छाप बनाए रखी हैं।

5. माशाल्लाह (एक था टाइगर)

यूट्यूब हिट: 34 मिलियन

सलमान खान की फिल्मों में हमेशा एक हिट नंबर होता है जो प्रशंसकों के लिए खास तौर पर फिल्म का हिस्सा बनाया जाता हैं। एक था टाइगर से माशाल्लाह भी इस लिस्ट में शामिल हैं। फिल्म के लिए यह प्रचार ट्रैक केवल अंतिम क्रेडिट के दौरान होता है लेकिन कैटरीना कैफ और सलमान द्वारा विदेशी ध्वनि और सुपर नृत्य ने इसे निश्चित रूप से वास्तविक ब्लॉकबस्टर बनाया है।

6. चिकनी चमेली (अग्निपथ)

यूट्यूब हिट: 31 मिलियन

अग्निपथ से चिकनी चमेली गाना रिलीज के बाद इतना हिट हुआ की उनसे इंटरनेट पर सनसनी मचा दी। इतना ही नहीं, यह चार्टबस्टर पूरे साल टीवी, रेडियो और इंटरनेट पर लगातार सुनाया जाता रहा।

7. बैंग बैंग ट्रैक सॉन्ग (बैंग बैंग)

यूट्यूब हिट: 30 मिलियन

बैंग बैंग टाइटल ट्रैक में कैटरीना के साथ ऋतिक नजर आए। दोनों ने ही इस सॉन्ग को अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ जल्द ही श्रोताओं और दर्शकों के बीच सुपरहिट बना दिया।

8. इश्क शाव (जब तक है जान)

यूट्यूब हिट: 13 मिलियन

जब तक है जान से इश्क शावा में कैटरीना कैफ के इस सॉन्ग में कैट का शानदार डांस देखने को मिला है। इस गीत में बहुत सारे स्ट्रीट डांस और हिप हॉप चालें शामिल थीं जिसे कैटरीना ने बेहद खूबसूरती से अपने पैर थिरकाने में कामयाब रही। शाहरुख खान भी इस डांस का हिस्सा हैं, लेकिन यह कैटरीना का जादुई नृत्य है जो स्पष्ट रूप से लाइमलाइट चुराता है। इश्क शावा में कैटरीना के शानदार डांस की वजह से इस वीडियो में 25 मिलियन हिट हैं।

9. जरा जरा टच मी टच मी (रेस)

यूट्यूब हिट: 12 मिलियन

यहा गाना कैटरीना कैफ के सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक है। कामुकता पर यह उच्च, पार्टी गीत उसकी सबसे शुरुआती हिट संख्याओं में से एक था।

10. ख्वाब देखे (रेस)

यूट्यूब हिट: 7 मिलियन

रेस से ख्वाब देखे ने एक स्लिम और सेक्सी अवतार में कैटरीना कैफ को दिखाया। डार्क कोहल आंखें और खूबसूरत डांस मूव्ज ने उसे अतिरिक्त आकर्षक बना दिया। यह पहली बार था कि कैट ने अपने नृत्य के साथ बड़ा प्रभाव डाला। इसने कैटरीना की प्रवृत्ति को आइटम नंबरों और नृत्य ट्रैक में दिखाया।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 
loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.