रणबीर के साथ ब्रेकअप को लेकर कैटरीना ने खोली अपनी जुबां, कही ये बड़ी बात!

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 12:51:53 PM
Katrina Kaif said not Sadness the breakup with Ranbir

एंटरटेनमेंट डेस्क। रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर कई दिनों तक सूर्खियों में रही कैटरीना फैफ का कुछ समय पहले ही उनके साथ ब्रेकअप हो गया है। रणबीर के साथ अपने अफेयर को लेकर कभी खुलकर नहीं बोलने वाली कैटरीना ने आखिर कार इस मुद्दे पर अपनी जुबान खोली है। कैटरीना कैफ ने इस बात पर खुलकर बोलते हुए कहा है कि उन्हे अपने ब्रेकअप का कोई दुख नहीं है।

तो इसलिए शानदार बन गई प्रियंका और निक की रिसेप्शन पार्टी, देखिए फोटोज 

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप का उन्हें कोई दुख नहीं है। कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के साथ हुए उनके ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी में आए बदलाव के बारे में चर्चा की है। कैटरीना कैफ ने कहा है कि यह पहली बार है कि वह ब्रेकअप के बाद पूरी तरीके से आत्म केंद्रित हो पाई हैं।

प्रियंका-निक wedding , लाल जोड़े में खूबसूरत दिखी दुल्हन तो दूल्हा भी शेरवानी में नहीं लग रहा किसी राजा से कम

इस दौरान उन्हें पता चला कि वह खुद को जानती ही नहीं और इतना समय निकालने के बाद अब उन्हें खुद को जानने में जो मजा आ रहा है, वैसा उन्होंने पहले कभी महसूस नहीं किया। कैटरीना कैफ ने यह भी कहा कि यह पहली बार है कि वह उनके जीवन पर पूरी तरीके से फोकस कर पाएंगी और वह इस दौरान इस प्रक्रिया के माध्यम से ही यह जान पाई कि वह कैसी है।

कॉफी विद करन में काजोल ने खोला ये शर्मनाक राज, पढक़र आपको भी होगी हैरानी

रणबीर कपूर के साथ हुए उनके ब्रेकअप को वह एक आशीर्वाद के तौर पर देखती हैं क्योंकि इसके चलते अब उनके सोचने के तरीके, उनकी विचारधारा और कई सारी चीजों को लेकर परिपक्वता आई है और अब वह चीजों को नए तरीके से देख पा रही हैं। कैटरीना ने कहा है कि उन्हें रणबीर कपूर के साथ हुए ब्रेकअप का कोई भी दुख नहीं है। वह मानती है कि आप अपने जीवन में जो भी निर्णय लेते हैं, वह उस समय का सबसे अच्छा निर्णय होता है। समय बीत जाने पर उस पर दुख जाहिर करना शोभा नहीं देता और वह मानती है कि दु:ख, इस धरती पर सबसे अर्थहीन और बकवास भावना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.