फिल्म निर्माता बनना चाहती है कैटरीना कैफ

Samachar Jagat | Saturday, 27 Apr 2019 02:11:48 PM
Katrina Kaif wants to be a film maker

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ अब फिल्म निर्माता बनना चाहती है। कैटरीना का कहना है कि कंटेट को डेवलप करने को लेकर वह हमेशा उत्साहित रहती हैं और फिल्म निर्माता बनना चाहती हैं। कैटरीना कैफ ने कहा कि वह निर्माता बनना चाहती हैं। कैटरीना ने अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण को खुद का निजी प्रोडक्शन हाउस बनाने के लिए बधाई देते हुए कहा,‘कंटेट के विकास के लिए मैं उत्साहित रहती हूं. मैं निर्माता बनना चाहती हूं और जिम्मेदारी लेना चाहती हूं।

कैटरीना, सलमान खान स्टारर फिल्म‘भारत’में नजर आएंगी। अली अब्बास जफर निर्देशित यह फिल्म वर्ष 2014 में प्रदर्शित साउथ कोरियन फिल्म‘ओड टू माई फादर’का आधिकारिक रूपांतरण है। फिल्म‘भारत’में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा,‘इस किरदार पर काम करना मेरे लिए काफी अच्छा था, पूरा सफर मेरे लिए बहुत अच्छा रहा... सब्र कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है कि लोग इसे कब देखेंगे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.