फिल्म 'जीरों' में इस हिरो के अपोजिट नजर आएगी कैटरीना कैफ

Samachar Jagat | Saturday, 10 Mar 2018 05:00:01 PM
Katrina Kaif will be seen in the film zero

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर अभय देओल के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड निर्देशक आनंद एल राय इन दिनों फिल्म 'जीरो' बना रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की मुख्य भूमिका है। लंबे समय बाद 'जब तक है जान' की तिकड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देगी।

टेलीविजन कलाकार मौमिता ने की आत्महत्या

कहा जा रहा है कि कैटरीना इस फिल्म में शाहरुख के साथ रोमांस नहीं करेंगी। फिल्म में कैटरीना के अपोजिट अभय देओल होंगे। कैटरीना फिल्म में एल्कोहलिक बनी हैं। एल्कोहलिक होने की वजह से उनकी जिंदगी में कई मुश्किलें आती हैं। वहीं, अनुष्का एक स्ट्रगलिंग साइंटिस्ट बनी हैं। शाहरुख वर्टिकली चैलेंज्ड शख्स के रोल में दिखेंगे। इस तरह से फिल्म में तीनों ही एक्टर्स का रोल चैलेंजिंग है।

कैटरीना ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा, शुरुआत में, मैं फिल्म में अपना ही रोल अदा करने वाली थी। फिल्म का नाम कैटरीना मेरी जान था। इसमें पहले दूसरे एक्टर्स थे और शाहरुख सर इसका हिस्सा नहीं थे। आनंद एल राय की इस फिल्म में शाहरुख पहली बार एक वर्टिकली चैलेंज्ड शख्स के किरदार में हैं।

दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी अब इन दो स्टार्स के साथ करने जा रहे है काम

कैटरीना ने कहा कि शाहरुख सर इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। उनकी एनर्जी और पैशन कमाल का है। सेट पर उनके साथ होना शानदार होता है। आनंद सर बहुत अच्छे हैं। वो एक्टर के तौर पर आपकी बहुत मदद करते हैं। आपको उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

क्या बॉक्स ऑफिस पर सलमान, शाहरुख और रणवीर सिंह की होगी टक्कर?

शाहरुख खान के बारे में निर्देशक आनंद एल राय ने किया खुलासा...

'लवरात्रि' के लिए रोमांटिक डांस सीख रहे हैं सलमान के जीजा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.