कॉफ़ी विद करण : सलमान नहीं इनके साथ कॉफ़ी पियेंगी कैटरीना 

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 02:22:17 PM
कॉफ़ी विद करण : सलमान नहीं इनके साथ कॉफ़ी पियेंगी कैटरीना 

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर के शो कॉफी विद करण में ऋतिक रौशन और कैटरीना कैफ शिरकत कर सकते हैं। करण जौहर का टीवी चैट शो कॉफी विद करण खूब सुर्खियां बटोर रहा है। करण अपने इस शो में सेलिब्रटी के साथ खूब मस्ती करते हैं और मस्ती के दौरान कई दिलचस्प खुलासे भी करते है।

अब इस खान से स्टार बनने के टिप्स ले रहे हर्षवर्धन कपूर 

चर्चा है कि इस बार करण के साथ ऋतिक रौशन और कैटरीना कैफ कॉफी पीते नजर आएंगे। कॉफी की चुस्की के साथ कई राज खुलेंगे और खूब मस्ती भी होगी, साथ ही दोनों ही स्टार्स की पर्सनल लाइफ में कहने-सुनने को बहुत कुछ है।

हालांकि कैटरीना ने पहले ही यह शर्त रख दी है कि उनसे रणबीर कपूर के बारे में कोई सवाल ना किया जाए। चर्चा थी कि कैटरीना कैफ और सलमान खान इस शो में साथ आने वाले हैं लेकिन बात नही बन सकी।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को लॉन्च करेंगे करण जौहर !

करण जौहर ने अब ऋतिक को कैटरीना को साथ आने के लिए मना लिया है। दोनों स्टार्स फिल्म बैंग-बैंग और भजदगी ना मिलेगी दोबारा में साथ काम कर चुके है। ऐसा माना जाता है कि ऋतिक के साथ कैटरीना की अच्छी पटती है।

 

एजेंसी 

 

गोरी रंगत देने के साथ ही बालो को मजबूती भी देता है ये, जाने ? 

चाय के अलावा चेहरे को दमकाने के भी काम आता है मिल्‍क पावडर 

ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.