'भारत' में प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस करने के बाद कैटरीना का बड़ा बयान, इस वजह के चलते फिल्म को कहा 'हां'

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 05:19:45 PM
Katrina's big statement after replacing Priyanka Chopra in bharat, due to this reason, told the movie Yes

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में बार्बी गर्ल के रुप में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्म भारत के लिए साइन कर ली गई हैं। एक बार फिर कैटरीना कैफ बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के साथ एक बार  फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी।

बताते चलें कि कैटरीना कैफ ने इस फिल्म में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस किया हैं। निर्देशक अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में पहले सलमान के संग प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था। लेकिन शूटिंग के महज कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। जिसके बाद यह फिल्म कैटरीना की झोली में आई।

गोल्ड के बाद क्या इस बायोपिक फिल्म का हिस्सा बनेंगे अक्षय कुमार?

फिल्म में भारत मिलने के बाद पहली बार कैटरीना कैफ का बयान सामने आया हैं। जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि किस बड़ी वजह के चलते उन्होंने इस फिल्म को हां कहा। फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले प्रिंयका को रिप्लेस कर फिल्म की हिरोइन बनकर कैटरीना ने इस फिल्म को बचाने का काम किया हैं।

कैटरीना का कहना है कि अली मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया हैं। उनके साथ मैने टाइगर जिंदा है, एक था टाइगर और मेरे ब्रदर की दुल्हन में साथ काम किया हैं। फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कारोबार किया हैं।

नागिन-3 की एक्ट्रेस का हुआ ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप...इंस्टाग्राम से डिलीट की रोमांटिक तस्वीरें

फिल्म भारत को हां करने का सबसे अहम बात ये थी कि मुझे अली के साथ काम करने में मजा आता हैं। जब उन्होंने इस फिल्म के लिए मुझसे बात की तो मैं किरदार और फिल्म दोनों को लेकर बेहद उत्साहित थी। उन्होंने कहा कि जैसे वे बॉलीवुड में फिल्मों का चयन करती है वैसे ही इस फिल्म का भी चुनाव किया हैं।

Source - Google

फिल्म पलटन से सभी किरदारों के लुक सामने आऩे के बाद कल रिलीज किया जाएगा ट्रेलर

फिल्म 'बाजार' के निर्देशक निखिल के साथ सैफ अली खान के विवाद की खबर का जानिए क्या है सच?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.