दीपिका के साथ आइटम नंबर करना चाहती है कैटरीना

Samachar Jagat | Monday, 29 Apr 2019 11:54:53 AM
Katrina wants to  item number with Deepika

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ डिपल गर्ल दीपिका पादुकोण के साथ आइटम नंबर करना चाहती है। कैटरीना कैफ पॉपुलर टॉक शो अनीता श्रॉफ अदजानिया के साथ बातचीत करती नजर आईं। कैटरीना ने बातचीत के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए। जब अनीता ने कैटरीना कैफ से पूछा कि वह कौन सी कपूर हैं जिनके साथ वह फिल्म में काम करना चाहेंगी। इस पर कैटरीना ने करीना का नाम लिया। कैटरीना ने कहा, ‘‘मैं करीना के साथ काम करना चाहूंगी। मुझे लगता है वह कमाल की हैं, बहुत प्यारी और बहुत सुंदर। 

कैटरीना ने आइटम नंबर के सवाल पर कहा कि मैं ये (आइटम नंबर) दीपिका पादुकोण के साथ करना चाहूंगी। मुझे लगता है यह शानदार अनुभव होगा। वह बहुत अच्छी डांसर हैं। जब वह नाचती हैं तो उनका एक बहुत ही दिलचस्प स्टाइल होता है। बहुत बहुत सुंदर दिखती हैं। अनीता ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि दोनों को साथ में कास्ट करने के लिए बहुत से फिल्ममेकर्स होंगे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.