‘भारत’के लिये पहली पसंद थी कैटरीना : सलमान

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 01:31:13 PM
Katrina was the first choice for 'India': Salman

मुंबई। बॉलीवुड के‘दबंग’स्टार सलमान खान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म‘भारत’के लिये कैटरीना कैफ पहली पसंद थीं। बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर इन दिनों यह फिल्म बना रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा का चयन किया गया था जो काफी समय के बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही थी।

 प्रियंका ने अब यह फिल्म छोड़ दी है और उनकी जगह कैटरीना का चयन किया गया है। फिल्म की शूभटग शुरू होने से एक हफ्ते पहले ही प्रियंका ने फिल्म करने से इंकार कर दिया। फैंस के साथ-साथ सलमान खान भी ये खबर जानकर दंग रह गए थे।

उन्हें कई दिनों तक भरोसा नहीं हुआ था कि प्रियंका ने फिल्म करने से इंकार कर दिया है। प्रियंका के फिल्म से बाहर जाने के बाद फिल्म अली अब्बास जफर और सलमान खान नई हीरोइन की तलाश में निकल लिए और दो-तीन दिन में उन्होंने कैटरीना कैफ को प्रियंका की जगह साइन कर लिया। 

सलमान ने कहा प्रियंका ने पांच दिन पहले‘भारत‘में काम नहीं करने की सूचना देकर हमारे ऊपर एहसान कर दिया। मुझे खुशी है कि अब यह फिल्म कैटरीना कर रही हैं और वह फिल्म के प्रोड्यूसर की पहली पसंद थी। प्रियंका ने खुद फिल्म के डायरेक्टर अली जफर को फोन करके‘भारत‘में काम करने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद हमने उन्हें फिल्म में लेने का मन बनाया था।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.