आमिर के बाद बॉलीवुड की इस बिग बजट फिल्म में सलमान के साथ धूम मचाएंगी कैटरीना

Samachar Jagat | Saturday, 30 Jun 2018 01:07:45 PM
Katrina will Dhoom with Salman after Aamir

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर सलमान खान के साथ धूम मचाती नजर आ सकती है। बॉलीवुड फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म धूम का चौथा संस्करण बनाने जा रहे हैं। यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म धूम-4 के बारे में चर्चा हो रही है कि फिल्म के लिए सलमान खान और रणवीर सिंह फाइनल हो सकते हैं। यदि सब कुछ सही रहा तो पहली बार होगा जब सलमान और रणवीर एक साथ किसी फिल्म में काम करते नजर आएंगे। फिल्म में सलमान धूम 2 में ऋतिक और धूम 3 में आमिर जैसा रोल प्ले करते नजर आएंगे।

दुनिया को अभी अपनी और कहानियां सुनाना चाहते हैं संजय दत्त, संजू का बने पार्ट 2

अब चर्चा है कि इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी बन सकती है। ऐसी खबरें हैं कि सलमान ने फिल्म के लिए हामी भर दी है। सलमान- कैटरीना की जोड़ी हमेशा ही सुपरहिट होती है। फैंस इस जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। कैटरीना यशराज फिल्म्स की चहेती भी रही हैं। कैटरीना ने धूम-3 में आमिर खान के अपोजिट काम किया था।

'संजू' को देख आमिर ने दिया ये खास रिएक्शन तो अपनी बायोपिक देखकर खुद संजय दत्त भी हुए भावुक

आदित्य चोपड़ा ने फिल्म की कास्ट पहले ही फाइनल कर ली है, और कुछ ही दिनों में इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। इस प्रोजेक्ट को लेकर सलमान और आदित्य चोपड़ा के बीच एक साल से बात हो रही है। फिल्म 2020 में रिलीज हो सकती है। बात की जाए सलमान की जो टूर से  जिससे फ्री होने के बाद वे अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 और भारत की शूटिंग  में बिजी हो जाएंगें। वहीं रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा को लेकर बिजी हैं।

शाहरुख खान समेत इन 20 बॉलीवुड सितारों को ऑस्कर से आया निमंत्रण

सोनाली बोस की फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अपोजिट ये बॉलीवुड एक्टर आएगा नजर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.