खान त्रिमूर्ति फिल्म इंडस्ट्री के आखिरी सुपरस्टार : फातिमा

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Mar 2019 02:06:01 PM
Khan Trimurti Film Industry's Last Superstar: Fatima

मुंबई। बॉलीवुड की दंगल गर्ल फातिमा सना शेख खान त्रिमूर्ति को फिल्म इंडस्ट्री का आखिरी सुपरस्टार मानती है। आमिर खान के साथ फिल्म दंगल और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में काम कर चुकीं फातिमा सना शेख का कहना है कि बॉलीवुड के तीन खान इंडस्ट्री के आखिरी सुपरस्टार होंगे। फातिमा ने कहा, ‘‘सुपरस्टार्स वाला युग काफी पहले खत्म हो चुका। खान्स के बाद मुझे नहीं लगता कि हमें कोई सुपरस्टार्स मिलेंगे। अब सभी उपलब्ध रहते हैं लेकिन पहले ये सब उपलब्ध नहीं होते थे। हम न तो उन्हें सोशल मीडिया पर सर्च कर सकते थे और न ही उनकी भजदगी को फॉलो कर सकते थे। हम उनसे सिर्फ फिल्मों के माध्यम से ही संपर्क कर पाते थे।

फातिमा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, ‘‘मेरे दिमाग पर सिर्फ अभिनय था, जो एक वजह जिसके चलते मैं हर ऑडीशन में जाती थी वो ये होती थी कि मुझे कैमरा के सामने परफॉर्म करने का मौका मिलता था, भले ही सेटअप छोटा क्यों न हो। दंगल से पहले कभी भी मुझे खुद अपने लिए प्रोजेक्ट चुनने का मौका नहीं मिला था। मैंने दंगल इसलिए की थी क्योंकि तब मेरे पास वही एकमात्र विकल्प था। हर एक्टर इस फेज से गुजरता है. चीजें इसी तरह काम करती हैं। मुझे खुशी है कि उस फिल्म के बाद और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद मेरे पास अब और विकल्प हैं।

फातिमा ने कहा कि कोई ऐसा नियम नहीं है जो सभी पर लागू होता हो, लेकिन अब नेटफ्लिक्स और अमेजन के चलते हमारे पास विकल्प रहते हैं। अलग-अलग माध्यमों के होने से हमें ज्यादा विकल्प मिल जाते हैं। जहां मैं पहुंचना चाहती हूं वहां तक पहुंचने के लिए शायद मुझे दो या छह साल लग जाएंगे, लेकिन मुझे खुशी है कि कम से कम मैं सफर तय कर रही हूं। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.