एक-दो फ्लॉप फिल्मों से खान त्रिमूर्ति का जमाना नहीं चला जाएगा : नवाजउद्दीन

Samachar Jagat | Sunday, 19 May 2019 09:13:39 AM
Khan trimurti will not go away from doing one or two flopsfilms Nawazuddin

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि एक-दो फ्लॉप फिल्मों से खान त्रिमूर्ति का जमाना नहीं चला जाएगा। हाल के समय में खान त्रिमूर्ति शाहरूख खान, आमिर खान और सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुरूप कारोबार नही कर पायी हैं। 

आज मैं जो भी हूं अपनी वजह से हूं, मैंने खुद को बनाया हैं, मैं खुद को सेल्फ मेड कहता हूं : अर्जुन कपूर

नवाजुद्दीन हाल ही में अरबाज खान के चैट शो पर पहुंचे थे। इसमें नवाजुद्दीन से एक फैन के सवाल का जवाब देने के लिए कहा गया। सवाल था कि क्या उन्होंने बॉलीवुड के सभी खान (सलमान, शाहरुख और आमिर) को पीछे छोड़ दिया है?

फिल्म भारत के सबसे चैलेंजिंग सीन की ​शूटिंग का पोस्ट निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर किया शेयर, भीड़ में संघर्ष करते नजर आए जैकी श्रॉफ

यह सुनकर नवाजुद्दीन जोर-जोर से हंसने लगे और कहा, एक पिक्चर फ्लॉप हो तो थोड़ी ना खान का जमाना चला गया। भाई, मुझे काम करने दो। मैं एक्टर हूं और मैं हर रोल को करूंगा। अब मैं अपने प्रोफेशन से तो बाज नहीं आऊंगा। -एजेंसी 

इन दो स्टार्स को अपना परिवार मानती हैं तब्बू, कहा ये दोनों मुझे कभी टूटने नहीं देंगे

इस फिल्म में पहली बार एक साथ काम करते नजर आएंगे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.