कपिल शर्मा के सपोर्ट में आए कीकू शारदा कहा, वापसी नहीं करेंगे तो हमें बुरा लगेगा

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 11:36:52 AM
Kiku Sharda came in support of Kapil Sharma

मुंबई। कॉमेडियन कीकू शारदा ने कहा है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा को फिर से वापसी करने के लिए समय दिया जाना चाहिए। कपिल शर्मा अपने शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से देश के घर-घर में पहुंच गए थे। फिलहाल वह अपने करियर और निजी जिंदगी दोनों में ही कठिन समय से गुजर रहे हैं।

इरफान की सेहत को लेकर प्रवक्ता ने दिया बयान

पिछले साल कपिल शर्मा ने बताया था कि वह अवसाद से पीडित हैं और इसका इलाज करा रहे हैं। शारदा ने संवाददाताओं से कहा , मैं उनके साथ वर्षों से काम करता आ रहा हूं। हमने काफी खुशियां और हंसी फैलाई है, इसलिए अगर आज वह यह कह रहा है कि वह ठीक नहीं है तो उसे कुछ समय दिया जाना चाहिए। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि उसे निजता दें और आराम करने दें।

वह लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द इयर अवॉर्ड्स समारोह में बोल रहे थे। शर्मा हाल ही में ' फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' से छोटे पर्दे पर वापस आए थे लेकिन वह वैसी सफलता हासिल नहीं कर पाए जैसी 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को मिलती थी। अब खबर है कि यह शो बंद कर दिया गया है।

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म का निर्माण करेंगे रेड के निर्देशक, ये स्टार्स आएंगे नजर...

हाल ही में शर्मा ने अपने पुराने मैनेजरों प्रीति और नीति सीमोज के साथ ही मनोरंजन वेबसाइट चलाने वाले एक पत्रकार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप में कपिल का कहना था कि पत्रकार ने उनको बदनाम करने के लिए दुष्प्रचार किया।

हिट एंड रन केस: सलमान के खिलाफ जमानती वॉरंट पर रोक

अब इस ब्रांड का प्रचार करेंगे ऋषि कपूर

इस कॉमेडी फिल्म का सीक्वल बना सकते है रोहित शेट्टी!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.