किंग खान ने छोड़ी 'सारे जहां से अच्छा', इस फिल्म में आ सकते है नजर

Samachar Jagat | Monday, 14 Jan 2019 09:31:07 AM
King Khan has left 'Sarre Jaat Se Hi', can come in this film

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। शाहरूख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो'  Box Office  पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। कयास लगाया जा रहा है कि अब शाहरूख खान ने फिल्म ' सारे जहां से अच्छा' से पैर पीछें खींच लिए है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म से पैर खीचने की वजह उनकी अगली फिल्म 'डॉन 3' बताई जा रही है। इस मूवी को ​अभिनेता और फिल्म मेकर फरहान अख्तर डायरेक्ट करनेे वाले है। 



गौरतलब है ​कि फिल्म 'गली ब्वॉय' की ट्रेलर लांच के समय शाहरूख खान ने इस बात का खुलासा किया था। फिल्म 'गली ब्वॉय' को फरहान की बहन जोया अख्तर ने डायरेक्ट की है। जो इस कि 18 जनवरी को रिलीज होगी। दरअसल, फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' का पहले नाम 'सैल्यूट' था। जो कि भारत की तरफ से अंतरिक्ष में जाने वाले पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनाई जानी थी। लेकिन एक रिपोर्ट के मु​ताबिक इस फिल्म को शाहरूख नहीं करने जा रहे है। 

तो वहीं अब फिल्म के लिए किसी और अभिनेता की तलाश जारी है। हालांकि इस फिल्म को पहले आमिर खान को दी गई थी। जिसे उन्होंने करनेसे मना कर दिया था। इसके बाद आमिर ने इस फिल्म को लेेने के लिए शाहरूख से कहा था। लेकिन एक कांफ्रेस में बताया कि फिल्म की स्क्रिपट बेहद मजबूत है। सैल्यूट काफी खूबसूरती से लिखी गई है। मैं खुद राकेश शर्मा का बडा फैन हूं, लेकिन मुझे दुख है कि मैं यह फिल्म नहीं कर पा रहा हूं। बाद में इसलिए मैंने शाहरूख का नाम आगे किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म की स्टोरी बहुत शानदार है। शाहरूख ने कहानी सुन उसे ​पसंद किया और फिल्म के लिए मेरी शुभकामनाएं। 

आपको बता दें कि फिल्म 'जीरो' ने न्यू ईयर के दिन भी बॉक्स आफिस पर 1.25 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म की कुल कमाई 89.25 करोड़ की। लेकिन यह फिल्म अभी तक अपना बजट भी नहीं निकाल सकी है। ऐसे में किग खान की यह मूवी फ्लॉप ही कही जा सकती है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.