‘टेड टॉक्स’ से किंग खान करेंगे टीवी पर वापसी

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 02:00:57 PM
‘टेड टॉक्स’ से किंग खान करेंगे टीवी पर वापसी

नई दिल्ली।  बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जल्द ही टेलीविजन पर वापसी करने वाले हैं और वह भी अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट पर आधारित शो के साथ। 25 नवंबर को रिलीज हो रही फिल्म डियर ज़िन्दगी के प्रचार के लिये यहां पहुंचे ।

शाहरुख ने एक खास बातचीत में कहा कि उनके पास टेलीविजन शो के लिये प्रस्ताव आते रहते हैं लेकिन यह उनके हाथ में नहीं है कि किस तरह के प्रस्ताव उनके पास आंए बल्कि यह टेलीविजन चैनलों पर निर्भर करता है कि वे किस तरह के कार्यक्रम उनके पास लाते हैं।

महिला निर्देशकों को साथ ज्यादा सहज महसूस करते हैं शाहरुख खान 

शाहरुख ने कहा मैं इन दिनों जिस शो पर काम कर रहा हूं वह बहुत आला दर्जे का है। ‘टेड (टीईडी) टॉक्स’ पर आधारित यह टेलीविजन कार्यक्रम काफी बौद्धिक है। मुझे टेड टॉक्स काफी पसंद है, टेड का मतलब है टेक्नॉलोजी, एजुकेशन, डिजायन (तकनीक, शिक्षा और रचनात्मकता) है।

टेड टॉक्स में प्रभावशाली हस्तियां शिक्षा, विज्ञान, तकनीक, व्यापार और रचनात्मकता जैसे मुद्दों पर अपनी विचार रखती हैं। बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में शुमार शाहरुख ने कहा इस शो में ऐसे लोग अपनी बातें साझा करते है जो दुनिया में बदलाव के वाहक बने हैं और मेरे लिये ये शो दिलचस्प है, बहुत ज्याद दिलचस्प है। यह ज्यादा लंबा नहीं सिर्फ 5-6 एपिसोड का शो होगा।

इस फिल्म के सीक्वल में नज़र आएगा कटरीना का लेडी विलेन अवतार !

किंग खान ने कहा शो का निर्माण एक अंतराष्ट्रीय संस्था कर रही है और टेलीविजन पर अपनी तरह का यह पहला शो होगा। यह काफी उत्कृष्ट शो होगा ‘बिग बॉस’ की तरह नहीं।

गौरतलब है कि 1989 में ‘फौजी’ सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखाने वाले शाहरुख ने बॉलीवुड में पहचान बनाने के बाद टीवी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ और ‘क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं? ’जैसे शोज को होस्ट कर चुके है। 

 

 

एजेंसी 

 

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

शुगर के मरीज़ अपने आहार में ज़रूर फॉलो करे ये डाइट चार्ट 

इन कारणों से फायदेमंद है सर्दियों में योग-व्यायाम करना, जानिए !

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.