कियारा आडवाणी करण जौहर निर्मित नेटफ्लिक्स फिल्म ‘गिल्टी’ में नजर आएंगी

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jun 2019 09:08:32 AM
Kiyara Advani will be seen in Karan Johar's NetFlix movie 'Galti'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी नेटफ्लिक्स की मूल भारतीय फिल्म गिल्टी– में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्माण फिल्मकार करण जौहर करेंगे। इससे पहले भी दोनों नेटफ्लिक्स द्वारा 2018 में रिलीज की गई फिल्म ल्ललस्ट स्टोरीज– में साथ काम कर चुके हैं। 

रूचि नारायण के निर्देशन में बन रही ‘गिल्टी’ सच के विभिन्न पहलुओं को तलाशने का प्रयास करती है, जब एक छोटे शहर की लडक़ी कॉलेज के सबसे अच्छे दिखने वाले लडक़े पर बलात्कार का आरोप लगा देती है। 

इस फिल्म के जरिए दर्शक यह सवाल पूछने पर मजबूर होंगे कि ऐसी परिस्थितियों में असल में ‘दोषी’ कौन है। नारायण ल्लहजारों ख्वाहिशें ऐसी– और ल्लकलकत्ता मेल– जैसी फिल्मों के स्क्रीनप्ले लिखने के लिए प्रसिद्ध हैं। बतौर निर्देशक उन्होंने ‘‘कल : यस्टर्डे एंड टूमॉरो– और हनुमान दा दमदार– जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। फिल्म ‘गिल्टी’ इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.