जानिए क्यों हैं दीपिका पादुकोण बॉलीवुड को लेकर नाराज और गुस्से में

Samachar Jagat | Saturday, 17 Aug 2019 04:12:04 PM
Know why Deepika Padukone is angry and angry about Bollywood

बॉलीवुड डेस्क। दीपिका पादुकोण इस समय लंदन में हबीब रणवीर सिंह के साथ हैं, जो कबीर खान द्वारा अभिनीत अपनी फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं। और अब, वह पोर्टर एड पत्रिका के साथ अपने हालिया साक्षात्कार के लिए सुर्खियों में है।


loading...

साक्षात्कार में अभिनेत्री ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ अपनी निराशा के बारे में बात की और केवल हॉलीवुड में जातीयता द्वारा पूरी तरह से परिभाषित की जा रही भूमिकाओं पर।

बॉलीवुड के साथ उसकी निराशा पर और अन्य अभिनेता बदलाव को प्रभावित करने के लिए अपनी शक्ति का उपयोग क्यों नहीं कर रहे हैं: “मुझे लगता है कि बहुत सारे अभिनेता सिर्फ अपने लिए क्या करते हैं, इससे संतुष्ट हैं। मैं वह व्यक्ति नहीं हूं मुझे लगता है कि अगर मैं आज एक निश्चित स्थान पर हूं, तो मैं इसका उपयोग करना चाहूंगा। 

यह मुझे कभी-कभी बहुत प्रभावशाली और प्रतिभाशाली लोगों को देखने के लिए क्रोधित करता है जो वास्तव में कुछ भी करने की कोशिश नहीं करते हैं जो वे करना चाहते हैं। यह एक व्यक्तिगत पसंद है, लेकिन यह मुझे दुखी करता है। ”

केवल हॉलीवुड में उसकी जातीयता द्वारा पूरी तरह से परिभाषित भागों की पेशकश की जा रही है: “हाँ। या विदेशी। जासूस को विदेशी सहायक। मैं सभाओं में जा रहा हूं ताकि लोगों को न केवल मेरे बारे में पता चल सके, बल्कि यह कि अमेरिका से परे एक पूरी बड़ी दुनिया है। और उन्हें यह देखने की जरूरत है। ”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री अगली बार मेघना गुलज़ार की 'छपाक' में दिखाई देगी। एसिड अटैक पर आधारित एक फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल। वह कबीर खान की '83' में भी नज़र आएंगी, जहाँ वह फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में होंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.