जानिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए 2 अगस्त का दिन क्यों है बेहद खास?

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 11:01:41 AM
Know Why is August 2 special for Amitabh Bachchan

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में भी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं। उनकी झोली में आज भी फिल्मों की कोई कमी नहीं हैं। यही वजह है कि आज वे इस दौर के अभिनेताओं को टक्कर दे रहे हैं। ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि कमाई के मामले में भी वे अन्य अभिनेताओं से आगे हैं।

ईशा गुप्ता ने पहली बार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया ये बड़ा बयान

आज अमिताभ बच्चन अपना दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए अपने इस दूसरे जन्मदिन पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया हैं। अमिताभ बच्चन के इस दूसरे जन्मदिन से एक किस्सा जुड़ा है जिससे सभी वाकिफ हो। अमिताभ का जन्मदिन यूं तो 11 अक्टूबर को होता है मगर अमिताभ के लिए 2 अगस्त का दिन बेहद खास है क्योंकि इस दिन उन्हें दूसरा जीवन मिला था। इस दिन के बाद से ही अमिताभ हर साल इस खास दिन को अपने बर्थडे के तौर पर मनाते हैं।

अमिताभ बच्चन ने आज के दिन को याद करते हुए ट्विटर पर एक भावुक पोस्ट साझा की हैं।इस दिन को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा हैं कि, उन सभी लोगों के लिए मेरा धन्यवाद जिन्होंने 2 अगस्त को मेरे दूसरे जन्मदिन के लिए बधाई भेजी है, कूली हादसे के बाद इस दिन मुझे जीवनदान मिला। मैं सभी को धन्यवाद करता हूं। अपना दयालु धन्यवाद भेजता हूं,लेकिन मुझे पता है कि यह आपकी प्रार्थना थी जिसने मेरी ज़िंदगी बचाई।

सुप्रीम कोर्ट ने ‘फन्ने खां’ की स्क्रीनिंग पर रोक लगाने से किया इनकार

फिल्म कूली की शूटिंग के दौरान अमिताभ के साथ हुआ था ये भयानक हादसा

फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान जब एक लड़ाई का दृश्य अमिताभ बच्चन और अभिनेता पुनीत इस्सर के बीच शूट किया जा रहा था, पुनीत का घूंसा अमिताभ के मुंह पर लगते ही वह स्टील के टेबल पर गिर जाते है उसी दौरान टेबल का कोना उनके पेट को पर जा चुबा। अमिताभ को लगी चोट इतनी गहरी थी कि वे करीब 2 महिने तक हॉस्पिटल में एडमिट रहे। उनके फैंस और फैमिली की ही दुआओं का नतीजा था कि वे मौत को हराने में कामयाब रहे। इस हादसे के बाद से ही अमिताभ इस दिन को बेहद खास मानते हैं।

Source - Google

इस फिल्म में पहली बार इस एक्शन हिरो के साथ काम करने जा रहे है टाइगर श्रॉफ

इस साल फोर्ब्स की सबसे अधिक कमाई करने वाली हस्तियों की लिस्ट में अक्षय कुमार ने सलमान खान को पछाड़ा

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.