‘लुका छुपी’की सफलता का पूरा क्रेडिट कार्तिक को देने से नाराज हैं कृति सेनन

Samachar Jagat | Thursday, 04 Apr 2019 01:06:18 PM
Kristi Sainan is upset with Kautik's complete credit for success of 'Luka Happi'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन फिल्म‘लुका छुपी’की सफलता का पूरा क्रेडिट कार्तिक आर्यन को दिये जाने से नाराज हैं। लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी फिल्म‘लुका छुपी’हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने मुख्य भूमिका निभायी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। कृति सेनन फिल्म लुका छुपी की सफलता का सारा क्रेडिट कार्तिक को मिलने से नाराज नजर आ रही हैं।

कृति सेनन ने कहा, ‘‘लीडिंग एक्ट्रेस की अनदेखी का ये कारोबार काफी समय से चल रहा है और यह बहुत गलत है। मुझे खुशी है कि आखिरकार इस पर बातचीत हो रही है। यदि फिल्म में लीडिंग एक्ट्रेस के पास बहुत कुछ करने के लिए नहीं है तो केवल मेल एक्टर के बारे में बात करना तर्कसंगत है। लेकिन जब दोनों एक्टर्स अपने कंधों पर किसी फिल्म को चला रहे हैं तो क्रेडिट भी समान रूप से मिलना चाहिए। हर कोई क्रेडिट के योग्य है। 

कृति सेनन ने कहा कि ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिनमें एक्ट्रेसेस को उनके समकक्ष एक्टर्स की तुलना में कम सैलरी मिलती है। मेरा मानना है कि सैलरी का दो चीजों के साथ तालमेल होना चाहिए। पहला फिल्म में आपकी भूमिका और दूसरा दर्शकों को थियेटर तक खींच लाने की क्षमता। अतीत में ऐसे भी उदाहरण हैं जब एक्ट्रेसेस को उनके एक्टर से अधिक पे किया गया है। मेरे लिए, पैसा महत्वपूर्ण है, लेकिन कभी एक फिल्म करने का कारण नहीं। स्क्रिप्ट मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.