... तो इसलिए यूपी की बोली सिख रही कृति सनोन 

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 02:13:17 PM
... तो इसलिए यूपी की बोली सिख रही कृति सनोन 

मुंबई। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री कृति सनोन अपनी आने वाली फिल्म के लिये उत्तर प्रदेश (यूपी) की बोली सीख रही है। कृति सनोन ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी।

एक्टिंग के बाद अब ये काम करने जा रहे सुशांत सिंह राजपूत !

इसके बाद कृति ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म दिलवाले में काम किया। कृति अब फिल्म बरेली की बरफी में काम कर ही है जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव हैं। उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित अश्विनी अय्यर तिवारी की इस फिल्म के लिए कृति यूपी की बोली सीख रही है। कृति को एक अलग तरह की फिल्म के लिए नई भाषा बोली सीखने में काफी मज़ा आ रहा है।

सलमान के बाद रणवीर को लेकर फिल्म बनायेंगे कबीर खान !

कृति अपने रोल की तैयारी में इस कदर खो गई हैं कि वो अपने घर में भी उसी भाषा में बात करने लगती हैं। कई बार जब वह अपनी बहन से इस बदली हुई भाषा में बात करती हैं, तो उनकी बहन की हंसी छूट पड़ती है। उनके मम्मी-पापा भी उन्हें इस तरह बात करता देखकर हैरान रह जाते हैं।

कृति ने कहा पहली बार मुझे अपने रोल के लिए ऐक्सेंट चेंज करने की ज़रूरत है। मैं अपने रोल को पूरी ईमानदारी से निभाना चाहती हूं, इसलिए घर में उसी लहजे में बात करने की कोशिश करती हूं।

ताकि प्रैक्टिस होती रहे और फ्लो बना रहे। फिल्म के शेड्यूल को भी लंबा वक्त हो गया है, इसलिए अब मुझे ऐसे ही बात करने की आदत भी हो गई है। मेरी बातें सुनकर मेरी बहन हंसने लगती है। मैं इस रोल को बहुत इंजॉय कर रही हूं।

 

एजेंसी 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.