ये बनेगी आमिर-अमिताभ की 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' की हीरोइन ?

Samachar Jagat | Thursday, 29 Dec 2016 12:13:27 PM
kriti sanon may be heroin in aamir-and-amitabh-bachchan-film thugs-of-hindostan

मुंबई। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार कोई फिल्म साथ में करने जा रहे है। फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में दोनों साथ काम करने वाले है। मेकर्स  फिल्म बनाने की घोषणा कर चुके है। यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च में शुरू हो होगी।

उत्तराखंड पहुंचे विराट अनुष्का, लगाए जा रहे सगाई के कयास !!

अब फिल्म की हीरोइन की तलाश की जा रही है।  फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की हीरोइन बनने की रेस में एक और नाम सामने आ गया है। फिल्म के लिए कृति सनन का नाम सामने आया है। 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए सबसे पहले आलिया भट्ट का नाम आया था। आलिया को लेकर आमिर खान और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के बीच बहस भी हो गयी थी। आमिर चाहते थे फिल्म में आलिया भट्ट को ही लिया जाए लेकिन आदित्य वाणी कपूर को लेने का मन बना चुके थे।

Watch video :काबिल का थर्ड सांग 'कुछ दिन' आउट, देखें ऋतिक-यामी का रोमांटिक अंदाज़

वाणी आदित्य की फिल्म 'बेफिक्रे'में काम कर चुकी  है। कुछ कारणों से दोनों ही नामों पर विराम लग गया।  फिल्म की हीरोइन के नाम को लेकर अब तक यशराज फिल्म्स ने कोई घोषणा नहीं की  है।

 

क्या आपने कभी इस्तेमाल किया हैं गोल्डन कलर

Count down begins 2017 ......दोस्तों के लिए करे यह खास!

एक्सरसाइज और फिजिकल एक्टिविटी में है फर्क



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.