बरेली की बर्फी की शूटिंग को मिस कर रही है कृति सैनन

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 03:43:35 PM
बरेली की बर्फी की शूटिंग को मिस कर रही है कृति सैनन

मुंबई। बॉलीवुड की नवादित अभिनेत्री कृति सैनन फिल्म'बरेली की बर्फी' की शूटिंग को मिस कर रही है। कृति सैनन ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद कृति ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म 'दिलवाले' में काम किया।

कृति अब फिल्म 'बरेली की बर्फी' में काम कर रही है जिसमे उनके साथ आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव हैं। उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित अश्विनी अय्यर तिवारी की इस फिल्म के लिए कृति यूपी की बोली सीखी है।

पति को लालची बताने वाले फैन को दिव्यंका ने जमकर लगाई फटकार 

कृति सैनन ने'बरेली की बर्फी ' की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी। कृति फिल्म की शूटिंग खत्म होने की वजह से दुखी हैं। कृति ने फिल्म के क्रू के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है- बरेली की बर्फी की मेरी शूटिंग खत्म। 

संजय दत्त ने बताया कब शुरू होगी 'मुन्ना भाई 3' की शूटिंग 

किसी फिल्म को बनाना एक नई ज़िन्दगी जीने जैसा है। किरदार, कहानी और खुशी देने वाले चेहरों को छोडऩा काफी दुखद होता है। इस परिवार को मिस करने जा रही हैं। लेकिन... अभी तो दो गाने बचे हैं। इसलिए दोस्तों मुंबई में मिलते हैं।

 

 

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

माहवारी सम्बन्धी समस्याएँ और इलाज़, जाने ? 

जाने, सुहागरात से जुड़ी कुछ अजीब बाते 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.