कृति सैनन ने बताया फिल्म जगत में बने रहने का एकमात्र तरीका...

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 09:30:46 AM
Kriti Sanon told that the only way to stay in the film world

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। जानी मानी एक्ट्रेस कृति सैनन आज बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल की जाती हैं। कृति ने बेहद ही कम समय में बॉलीवुड में मुकाम हासिल किया हैं। अभिनय और ग्लैमरस अंदाज से कृति दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही। यहीं वजह है कि बॉलीवुड में कृति को अच्छे बैनर और बड़े बजट की फिल्मों में काम करने का अवसर मिला।

पद्मावत के बाद अब नीरज घेवाण की फिल्म में काम करेंगी दीपिका!

इंजीनियरिंग में स्नातक कृति ने वर्ष 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत की थी। कृति ने अब तक बॉलीवुड में 'दिलवाले', 'राबता' और 'बरेली की बर्फी' में भी नजर आ चुकी हैं। अदाकारा कृति सैनन का कहना है कि अभिनय के क्षेत्र में असुरक्षा अधिक है और फिल्म जगत में बने रहने का एकमात्र तरीका समय के साथ चलना और यह समझना है कि कुछ भी हमेशा नहीं रहता।

कृति ने से कहा, '' यहां असुरक्षा और प्रतिस्पर्धात्मकता दोनों है लेकिन यह हर क्षेत्र में होता है। शायद यहां थोड़ा ज्यादा है लेकिन यह पेशा मैंने खुद से अपने लिए चुना है। सबसे अच्छा तरीका समय के साथ चलना, अपने प्रति ईमानदार रहना और अपना शत प्रतिशत देना, ताकि बाद में जो हम कर सकते हैं उसे ना करने का पछतावा ना हो।"

एयरलिफ्ट के निर्देशक के साथ काम करेंगे शाहिद, सिल्वर स्क्रीन पर निभाएंगे ये किरदार

कृति के वर्कफ्रंट की बात करे तो कृति आने वाले समय में पानीपत में नजर आऩे वाली हैं। इस फिल्म में कृति के अलावा संजय दत्त, अर्जुन कपूर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। 

सितंबर से 'सैल्यूट' की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरूख खान, लीड रोल में नजर आ सकती है करीना कपूर खान!

Shocking! हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही है एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, ट्विटर पर दी जानकारी न्यूयार्क में चल रहा है इलाज

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.