रीमिक्स गानों पर लता ने जताई नाराजगी, इस पाकिस्तानी सिंगर पर फूटा गुस्सा

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Sep 2018 03:06:12 PM
Lata expressed resentment on remix songs

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। आजकल रिमिक्स गानों का ट्रेंड काफी जोर पकड़ रहा है। खास तौर पर पुराने गानों को नए अंदाज में पेश किया जा रहा है। ये गानें आजकल की युवा पीढ़ी को काफी पसंद आ रहे हैं। लेकिन इन गानों से स्वर कोकिला नाराज हो रही है। जी हां बॉलीवुड की जानी मानी पाश्र्वगायिका और स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने रीमिक्स गानों के प्रति अपनी नाराजगी जताई है। बॉलीवुड में काफी समय से हिंदी सिनेमा के सदाबहार पुराने गीतों को रीमिक्स के रूप में पेश किया जाता रहा है।

पुण्यतिथि विशेष: संगीतबद्ध गीतों से देशभक्ति के जज्बे को बुलंद किया सलिल ने

लता मंगेशकर हमेशा पुराने गीतों के रीमेक को लेकर विरोध में रही हैं। इस बार लता मंगेशकर का गुस्सा पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम पर फूटा है। जैकी भगनानी और कृतिका कामरा स्टारर फिल्म मित्रों में मीना कुमारी की फिल्म पाकीजा का गाना चलते चलते को रीमेक करके पेश किया जा रहा है। पाकीजा फिल्म के इस गीत को आवाज स्वर कोकिला लगा मंगेशकर ने दी थी।

Teachers Day Special: फिल्मों में शिक्षक के किरदार को दर्शकों का भी मिला सम्मान

जब लता से इस बारे में पूछा गया कि आतिफ असलम की आवाज में गीत कैसा लगा तो वे नाराज हो गई। लता मंगेश्कर ने कहा कि उन्होंने न तो यह गाना सुना है और न ही वे सुनना चाहती हैं। इन दिनों फिल्मों में पुराने गीतों के रीमेक्स को लेकर वे दु:खी हो जाती हैं। उन्होंने कहा , आजकल जो गाने रीमिक्स किए जा रहे हैं उनमें सादगी कहा है, कलाकारी कहा है। यह किससे पूछकर रीमिक्स बनाए जाते हैं। ओरिजिनल गाना जो बना था वो कंपोजर और गीतकारों की कलाकारी है और किसी को इसे बदलने का अधिकार नहीं है।- एजेंसी

कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ी बनायेगी जैकलीन फर्नांडीज

कहानी पढ़कर तुरंत की हां, जानें क्यों खास है प्रियंका चोपडा़ के लिए 'द स्काई इज पिंक'

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.