रेस-3 के लिए मार्शल आर्ट्स सीख रहीं हैं जैकलीन

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 05:56:05 PM
Learning martial arts for the race-3 Jacqueline

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडिस अपनी आने वाली फिल्म‘रेस-3’के लिये मार्शल आर्ट्स सीख रहीं हैं।  जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों‘रेस-3’में सलमान खान के साथ काम कर रहीं हैं। जैकलीन फिल्म में अपने मारधाड़ वाले ²श्यों की शूटिंग के लिए मिश्रित मार्शल आर्ट्स (एमएमए) का प्रशिक्षण ले रहीं हैं।

मेरी अगली फिल्म यात्रा पर आधारित नहीं होगी : इम्तियाज अली

जैकलीन के प्रशिक्षण के बारे में उनके फिटनेस ट्रेनर कुलदीप शशि ने कहा, जैकलीन उनमें से हैं, जिनका शरीर एक एथलीट जैसा है, इसलिए उन्हें ज्यादा विशेष प्रशिक्षण नहीं देना पड़ा। हालांकि, उनके किरदार की मांग के अनुरूप उन्हें मिक्सड मार्शल आर्ट्स का प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

रेस 3 में कैमियो करेंगी सोनाक्षी

उन्होंने कहा, जैकलीन के एक्शन सीक्वेंस के लिए सही तकनीकों की आवश्यकता है। उन्होंने मुक्केबाजी या मार्शल आर्ट्स कभी नहीं किया, इसलिए हमारा ध्यान केवल इस बात पर है कि शैली और तकनीक सही हो। उन्होंने बताया कि इसके लिए जैकलिन के खानपान में भी बदलाव किया गया है। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित‘रेस-3’15 जून को रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.